क्या आज भी भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानिए क्या कहता है बेंगलुरु का मौसम

आज भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का दूसरा दिन है। पहले दिन बारिश के कारण कोई खेल नहीं हो सका। वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि आज दोनों टीमें मैदान पर खेलते हुए दिखाई दे सकती है। यहां जानिए क्या कहता है आज बेंगलुरु का मौसम?

क्या आज भी भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में बारिश बिगाड़ेगी खेल? जानिए क्या कहता है बेंगलुरु का मौसम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। दरअसल इस मुकाबले का पहला दिन बारिश में धुल गया। पहले दिन बारिश ने मैच को प्रभावित किया और इसके चलते मैच में अब तक टॉस भी नहीं हो सका। वहीं अब सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि दूसरे दिन का खेल देखने को मिल सकता है। वहीं आज इस मैच को देखने का आनंद फैंस को मिल सकता है। हालांकि आज भी बेंगलुरु में बारिश की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में बारिश आज का खेल भी बिगाड़ सकती है।

दअरसल पहले दिन रुक-रुक कर बारिश होने के चलते मैच का टॉस भी नहीं हो सका। वहीं उम्मीद लगाए बैठे कई फैंस को बिना मैच की एक बॉल देखे ही लौटना पड़ा। वहीं अब ऐसे में दूसरे दिन के खेल पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। दरअसल अब देखना होगा कि क्या दूसरे दिन का खेल शुरू हो पाएगा? या फिर पहले दिन की तरह ही बारिश आज का खेल बिगाड़ देगी?

जानें कैसा रहेगा आज बेंगलुरु का मौसम (weather of Bengaluru)?

वहीं आज के मौसम की बात करें तो आज एक बार फिर उम्मीद लगाए बैठे फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल आज भी बेंगलुरु में बारिश खेल बिगाड़ सकती है। मौसम विभाग की मानें तो आज भी बेंगलुरु में 40% बारिश की संभावना है। जबकि मौसम विभाग के अनुसार आने वाले तीन दिनों में भी बेंगलुरु में बारिश देखने को मिल सकती है। ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले पर अब बारिश के चलते रद्द होने का संकट भी मंडरा रहा है। हालांकि सभी खिलाड़ियों और फैंस को उम्मीद है कि दूसरे दिन का खेल हो सके।

पहले दिन नहीं हो सका टॉस

दरअसल पहले दिन का खेल पूरी तरह से बारिश के चलते रद्द हो गया। बेंगलुरु में सुबह से रुक रुककर बारिश देखने को मिली, जिसके चलते मैच का टॉस भी नहीं हो सका। ऐसे में आज सबसे पहले मैच का टॉस होगा और उसके बाद सभी खिलाड़ी मैदान पर दिखाई दे सकते हैं। दरअसल यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। वहीं इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी केन विलियमसन के बिना मैदान में उतर रही है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News