क्या रोहित शर्मा वनडे वर्ल्ड कप 2027 खेलते हुए आएंगे नजर? जानें क्या है सच?

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल वनडे वर्ल्ड कप 2027 में रोहित शर्मा नजर आएंगे या नहीं इसे लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

भारत ने 2024 में टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। दरअसल यह कारनामा रोहित शर्मा की कप्तानी में किया गया था। भारतीय क्रिकेट टीम ने एक एतिहासिक जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका को हराकर यह खिताब अपने नाम किया था। हालांकि ऐसा दूसरी बार था जब भारत ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

वहीं इस जीत के बाद से ही पूरी टीम इंडिया की और साथ ही कप्तान रोहित शर्मा की भी जमकर प्रशंसा हुई थी। हालांकि, इस यादगार जीत के तुरंत बाद ही कप्तान रोहित शर्मा, और साथ में स्टार खिलाडी विराट कोहली और आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी, जिसके चलते सभी क्रिकेट प्रशंसकों के बीच निराशा फैल गई थी।

वनडे वर्ल्डकप जीतने का सपना अभी भी अधूरा

दरअसल 2024 टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में फाइनल तक का सफर तय किया था और फाइनल जीतने में भी सफल रही थी। जबकि 2023 वनडे वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर किया था, हालांकि निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारने के कारण भारत का तीसरी बार खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया था। वहीं इस हार के बाद यह सवाल उठने लगे थे कि क्या रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में अपने अधूरे सपने को साकार कर सकेंगे, या यह उनका आखिरी वर्ल्ड कप साबित होगा?

क्या 2027 वर्ल्डकप में आएंगे नजर?

जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक होस्ट द्वारा फैंस से पूछा जाता है कि क्या वे सभी 2027 वनडे वर्ल्ड कप में फिर से रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए देखना चाहते हैं, तो इस सवाल पर सभी दर्शकों द्वारा जोरदार ‘रोहित-रोहित’ के नारे लगाए जाते हैं, जिससे फैंस के बीच उनकी संभावित वापसी की चर्चाएं फिर से तेज हो गई हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें 2027 वर्ल्डकप में देखना चाहते हैं ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि इसपर रोहित शर्मा का कोई भी जवाब सामने नहीं आया था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News