चहल की पत्नी ने आयरलैंड की गलियों में लगाई आग, देखे वीडियो

वीडियो में धनश्री वर्मा ने गोविंदा के गाने सोना कितना सोना है पर डांस किया, जिसे अभी तक एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी यह सिलसिला जारी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय टीम दो मैच की टी-20 सीरीज के लिए इन दिनों आयरलैंड में है। हालांकि, मंगलवार की शाम को भारत ने आयरलैंड की टीम को 2-0 से पटखनी देकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

भारतीय टीम के कई सदस्यों के फॅमिली मेंबर्स नहीं उनके साथ आयरलैंड में ही है, जो सीरीज जीतने के बाद अलग-अलग तरीकों से जश्न मना रहे है। लेकिन इस कड़ी में सबसे आगे नाम युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का है, बेशक चहल दूसरे मैच में टीम का हिस्सा न हो लेकिन उनकी पत्नी ने एक जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर आग लगा दी है।

ये भी पढ़े … महेंद्र सिंह धोनी की रीत अभी भी जारी, हार्दिक ने पहली सीरीज जीत उमरान को थमाई ट्रॉफी

इस वीडियो में धनश्री वर्मा ने गोविंदा के गाने सोना कितना सोना है पर डांस किया, जिसे अभी तक एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी यह सिलसिला जारी है। सभी को पता है कि चहल की डेंटिस्ट पत्नी एक बहुत अच्छी डांसर और कोरियोग्राफर है, जिनके इंस्टाग्राम पर 5.1 फोल्लोवर्स है। धनश्री पति चहल के अलावा बाकी क्रिकेटर्स के साथ भी वीडियो डालती रहती है।

आप भी देखिये धनश्री का लेटेस्ट वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

आपको बता दे, इस दौरे के पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी, जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के ख़िताब से नवाजा गया था।