iPhone 14 Pro खरीदने की दीवानगी में केरल से दुबई पहुंच शख्स, पानी की तरह बहा दिए पैसे

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। समय के साथ आधुनिक हो चली दुनिया में लोगों को नए नए गैजेट्स का बहुत ज्यादा ही शौक हो गया है। हाल ही में भारत में 16 सितंबर से iPhone 14 और iPhone 14 Pro की बिक्री शुरू हो गई है। केरल के एक शख्स में नया आईफोन खरीदने के लिए इतना ज्यादा उत्साह था कि वह इसकी बिक्री भारत में शुरू होने से पहले दुबई पहुंच गया। फोन को खरीदने के लिए इस व्यक्ति ने लाखों रुपए पानी की तरह बहा दिए।

आईफोन खरीदने के लिए कोच्चि के व्यवसाई धीरज पल्लीयिल ने दुबई तक की यात्रा की और आईफोन 14 प्रो खरीदने के लिए लंबी लाइन में लगकर घंटों इंतजार किया। इतनी मेहनत के बाद दुबई के मिर्डिफ सिटी सेंटर में के पास एक रिसेलर से उन्हें फोन मिल गया। इस तरह से धीरज iPhone 14 खरीदने वाले भारत के पहले खरीददारों में से एक बन गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।