शुरू हुई Amazon Prime Day सेल, सबसे सस्ते मिल रहे Iphone, इन गैजेट्स पर 75% डिस्काउंट

Amazon Prime Day

आज से दो दिन के लिए Amazon Prime Day 2022 सेल शुरू हो चुकी हैं। ये सेल 23 से शुरू होकर 24 जुलाई तक चलेगी। खास बात ये है कि इस सेल में आज और कल के 4 बजे से 6 वाओ डील भी दी जाएगी। ऐसे में आपको बंपर डिस्काउंट में सामान खरीदने का मौका मिलेगा। आपको बता दे, इस महासेल में लोगों को लैपटॉप, स्मार्टवॉच, डिजिटल कैमरे, स्पीकर्स, TWS ईयरबड्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बंपर डिस्काउंट में मिलने वाले हैं।

खास बात ये है कि डिस्काउंट के साथ लोगों को ICICI बैंक और SBI बैंक कार्ड्स पर 10 % की छूट भी मिल रही है। जानकारी के मुताबिक, प्राइम सब्सक्राइबर्स वाले लोगों के लिए ये सेल सबसे ज्यादा खास है। क्योंकि इस सेल में उन्हें सबसे ज्यादा फायदा इस सेल में मिलने वाला है। अगर आप भी प्राइम सब्सक्राइबर बनना चाहते है तो आप 179 रुपए प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर एक सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।