Bajaj ने लॉन्च की नई शानदार बाइक “Pulsar P150”, स्टाइलिश लुक बना देगी आपको दीवाना, फीचर्स भी कुछ कम नहीं

बजाज की नई Pulsar P150 लॉन्च हो चुकी है। जिसका लुक काफी शानदार है। बाइक के दो डिस्क वेरिएन्ट मिलते मिलते हैं। आइए जानें नए प्लसर के फीचर्स और कीमत को विस्तार से।

Bajaj New Pulsar: बजाज ऑटो ने अपने नए प्लसर को लॉन्च कर दिया है। बाइक का लुक काफी शानदार है। इस नए प्लसर का नाम “Pulsar P150” रखा गया है। इसके दो डिस्क वेरिएन्ट मिलते हैं जिनकी कीमत भी अलग है। सिंगल डिस्क की कीमत 1.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। दो डिस्क वाले की कीमत 1.19 (एक्स शोरूम) लाख रुपये है। बाइक का निर्माण युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

Bajaj ने लॉन्च की नई शानदार बाइक "Pulsar P150", स्टाइलिश लुक बना देगी आपको दीवाना, फीचर्स भी कुछ कम नहीं

बाइक की खासियत

इसमें 149.68सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8,500rpm पर 14.5hp पॉवर और 6,000rpm पर 13.5Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। हईघट 790mm है। सस्पेंशन के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक जोड़े गए हैं। पिछले मॉडल की तुलना मोटरसाइकिल के वजन को भी कम किया गया है, करीब 10 किलोग्राम की कमी हुई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस नए प्लसर में चार्जिंग के लिए यूएसबी सॉकेट, इंफिनिटी डिस्प्ले, क्लॉक, गियर इन्डिकेटर, डिस्टेंट टू एम्पटी और फ्यूल इकॉनोमी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Bajaj ने लॉन्च की नई शानदार बाइक "Pulsar P150", स्टाइलिश लुक बना देगी आपको दीवाना, फीचर्स भी कुछ कम नहीं

डिजाइन है खास

नई प्लसर के सिंगल डिस्क वेरिएन्ट में सिंगल पीस सीट दिया गया है, जो दिखने में अधिक अपराइट पोजिशन में लगता है। वहीं ट्विन डिस्क के मॉडल में स्लिपट सीट सेटअप है, जो इसे सपोर्टियर लुक देता है,। कंपनी ने बाइक को नया और फ्रेश लुक दिया है। इसका लुक स्पोर्ट्स बाइक की तरह है और वजन हल्का है। साथ ही बाइक  में मस्कुलर फ्यूल टैंक और एलईडी लाइटिंग दी गई है।