Nothing Phone 1 मार्केट में आते ही बना विवादों का शिकार, जानें लोग क्यों कर रहें है स्मार्टफोन का बहिष्कार

Nothing Phone 1 मार्केट में आते ही विवादों का शिकार बन चुका है और सोशल मीडिया पर लोग इस स्मार्टफोन का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। ग्लोबल मार्केट में Nothing Phone 1 लॉन्च हो चुका है। इसकी कीमत भी सामने आ चुकी है।लंबे समय के इंतजार के बाद इस स्मार्टफोन ने ग्लोबल मोबाइल मार्केट में एंट्री से चुका है। इसकी कीमत पहले सेल में 31, 999 रुपये है। 21 जुलाई 2022 को इसकी पहली सेल आ चुकी है। Nothing Phone 1 मार्केट में आते ही विवादों का शिकार बन चुका है और सोशल मीडिया पर लोग इस स्मार्टफोन का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो कंपनी डिवाइस को साउथ इंडियन में नहीं भेज रही है।

यह भी पढ़े… जल्द आ रहा है ASUS Zenfone 9, मिल रहे हैं वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स, लॉन्चिंग डेट कर लें नोट

सोशल मीडिया पर मैसेज भी सामने आया है, जिसमें यह लिखा गया है की , “यह डिवाइस साउथ इंडिया के लोगों के लिए नहीं है।” यह संदेश सही है या गलत इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर पूरा बवाल मचा हुआ है और लोग स्मार्टफोन का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

वहीं स्मार्टफोन में 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले है, जो दिखने में काफी अच्छा है। इसका चमक और लुक को अपना नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते। वहीं इसका प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 778G काफी स्मूद है, जो आपको बिना रुकावट वाला अनुभव देगा। Nothing Phone 1 में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जो काफी अच्छा है और आपकी जरूरतों को भी पूरा कर सकता है। हालांकि कैमरा से खींची तस्वीरों के बारे में अभी कुछ खास नहीं कहा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ चार्जर नहीं दिया है लेकिन फिर भी इसकी बैटरी अच्छा काम करती है और इसका 45W की फास्ट चार्जिंग भी काफी अच्छी है।