Elon Musk ने Twitter में किए नए बदलाव, फर्जी अकाउंट्स पर लगेगी लगाम, ब्लू टिक पर भारी पड़ेगी एक गलती

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों ट्विटर (Twitter) को लेकर की जा रही नई नई घोषणाओं के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अब तक कई बड़े फैसले ले लिए हैं और कई अधिकारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है। आज एक बार फिर उन्होंने ट्वीट करते हुए कुछ बड़े बदलावों के बारे में बात की है। ट्वीट में एलन मस्क ने टि्वटर अकाउंट के सस्पेंड होने से जुड़ी जानकारी साझा की है।

ट्वीट करते हुए उन्होंने पैरोडी अकाउंट और यूजर के नेम चेंज करने को लेकर बनाए गए नए नियमों के बारे में जानकारी दी है। ट्वीट करते हुए एलन मस्क ने कहा कि हर ऐसा अकाउंट जो अपनी पहचान बदलता है उसे सस्पेंड कर दिया जाएगा। उन्होंने साफ तौर पर लिखा कि अगर कोई पैरोडी अकाउंट है तो उस पर साफ तौर पर यह मेंशन किया जाना जरूरी है। इस फैसले के बाद फर्जी अकाउंट्स पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्विटर ने इस बारे में पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी और अब वेरिफिकेशन शुरू हो चुका है अब किसी भी तरह की चेतावनी नहीं मिलेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।