फेस्टिव सीजन में Honda का शानदार ऑफर, कार खरीदें 2022 में, पैसा दें 2023 में, पढ़ें पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये ऑफर लागू हो गया है और 31 अक्टूबर 2022 तक वैलिड रहेगा

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फेस्टिव सीजन में कंपनियां कस्टमर को कई तरह के ऑफर देती हैं, Honda ने भी एक शानदार ऑफर कस्टमर के लिए अनाउंस किया है। इस ऑफर की खासियत ये है कि आप अपनी पसंदीदा होंडा कार को अभी यानि 2022 में बुक कर सकते हैं और इसकी कीमत 2023 में चुका सकते हैं। आप चौंकिए नहीं? Honda  फाइनेंस सुविधा के साथ स्पेशल ऑफर (Honda cars offers)  लेकर आया है।

इन दिनों भारत में फेस्टिवल सीजन चल रहा है, नवरात्रि, दशहरा फिर दिवाली, इन दिनों के लिए कस्टमर अपनी प्लानिंग करके रखते हैं और कंपनियां भी उन्हें ऑफर देती हैं। होंडा कार्स इंडिया (Honda cars India) ने इसे ही ध्यान में रखते हुए कार खरीदने वाले कस्टमर को सुविधा देने के लिए कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड (KMPL) के साथ एक एग्रीमेंट किया है जिसके तहत कंपनी ये ऑफर अपने कस्टमर को दे रही है।

ये भी पढ़ें – शुक्रवार और शनिवार को कीजिये खूबसूरत त्रिपुरा का टूर, यहां देखिये IRCTC का शेड्यूल

ऑफर का नाम है “2022 में ड्राइव, 2023 में भुगतान करें”

होंडा के इस स्पेशल ऑफर का नाम है “2022 में ड्राइव, 2023 में भुगतान करें”, यहाँ ध्यान देने वाली बात ये है कि होंडा ने ये ऑफर कस्टमर की पसंद कार होंडा सिटी (Honda City ) और होंडा अमेज़ (Honda Amaze) पर दिया है। ये ऑफर सभी आधिकारिक डीलर और देशभर में मौजूद KMPL की ब्रांच में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें – Redmi Pad: भारत में लॉन्च हुआ रेडमी का सबसे सस्ता टैबलेट, मिलेगी बड़ी बैटरी, इतनी है कीमत, यहाँ जानें

जानिये ऑफर की वैलिडिटी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये ऑफर लागू हो गया है और 31 अक्टूबर 2022 तक वैलिड रहेगा, ये ऑफर होंडा सिटी और होंडा अमेज़ के सभी वेरिएंट्स के लिए उपलब्ध है। बताया जा रहा है कि कस्टमर के कार की ऑन रोड कीमत का 85 प्रतिशत तक फाइनेंस उपलब्ध रहेगा।  शुरू में आपको तीन महीने तक कोई EMI नहीं देनी फिर जनवरी 2023 से आपको EMI शुरू होगी, जो लोन ख़त्म होने तक कस्टमर को चुकानी होगी।