Huawei AITO M7: इस साल कर सकता है Huawei अपने नए इलेक्ट्रिक कार की घोषणा, जाने स्पेसिफिकेशन  

ऑटोमोबाईल, डेस्क रिपोर्ट। प्रसिद्ध कंपनी Huawei अपने नए इलेक्ट्रिक Huawei AITO M7  कार पर काम कर रही है और जल्द ही इसे पेश भी करने वाली है। बीते साल ही Huawei Huawei AITO M5 के साथ ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी, यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार थी और अब कंपनी अपने नेक्स्ट जनरेशन इलेक्ट्रिकल कार पर काम कर रहा है। बताया जा रहा है Huawei अपने सब ब्रांडेड AITO के तहत इस इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने वाला है।

इससे पहले ही Huawei AITO M5 ev की सेल काफी अच्छी हुई थी और जिससे कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री के अपने पाँव जमाने में भी सफल हुई। हालांकि अब तक कंपनी ने Huawei Huawei AITO M7 के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है और ना ही इसके प्रोडक्ट के नाम का अब तक कोई पता चल पाया है, लेकिन इससे जुड़े कई अनुमान लगाए जा रहे हैं इसका नाम AITO M7 हो सकता है जो कंपनी का नेक्स्ट इलेक्ट्रिकल कार होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"