Huawei AITO M7: इस साल कर सकता है Huawei अपने नए इलेक्ट्रिक कार की घोषणा, जाने स्पेसिफिकेशन  

प्रसिद्ध कंपनी Huawei अपने नए इलेक्ट्रिक Huawei AITO M7  कार पर काम कर रही है और जल्द ही इसे पेश भी करने वाली है।

ऑटोमोबाईल, डेस्क रिपोर्ट। प्रसिद्ध कंपनी Huawei अपने नए इलेक्ट्रिक Huawei AITO M7  कार पर काम कर रही है और जल्द ही इसे पेश भी करने वाली है। बीते साल ही Huawei Huawei AITO M5 के साथ ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी, यह कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार थी और अब कंपनी अपने नेक्स्ट जनरेशन इलेक्ट्रिकल कार पर काम कर रहा है। बताया जा रहा है Huawei अपने सब ब्रांडेड AITO के तहत इस इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने वाला है।

इससे पहले ही Huawei AITO M5 ev की सेल काफी अच्छी हुई थी और जिससे कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन इंडस्ट्री के अपने पाँव जमाने में भी सफल हुई। हालांकि अब तक कंपनी ने Huawei Huawei AITO M7 के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है और ना ही इसके प्रोडक्ट के नाम का अब तक कोई पता चल पाया है, लेकिन इससे जुड़े कई अनुमान लगाए जा रहे हैं इसका नाम AITO M7 हो सकता है जो कंपनी का नेक्स्ट इलेक्ट्रिकल कार होगी।

यह भी पढ़े… इंतजार खत्म! Samsung Galaxy M53 5G अपने धांसू फीचर्स के साथ इस दिन भारत में होगा लॉन्च   

सूत्रों के मुताबिक कार की साइज पिछले मॉडल के कंपैरिजन में बड़ी होगी यह 6 सीटर हाइब्रिड के साथ लांच की जाएगी। साथ में एक बड़ा एयर वेंटीलेशन ग्रील, एक रूफलाइन और स्लीक, एयरोडायनेमिक्स ट्रांसटूलर, फुल बॉडी में क्रोम कलर समेत अन्य कई फीचर मौजूद हो सकते हैं। Huawei कार के टायरों में कार के ऑप्शन के साथ-साथ कार की खिड़कियों में ऑप्शन भी देता है जो कि रंगे हुए हैं या खिड़कियां काले रंगों में हैं। AITO M7 एक हाइब्रिड इलेक्ट्रिक डिज़ाइन के साथ आ सकता है, जिसमें कॉम्बो इंजन के साथ 1.5T रेंज एक्सटेंडर शामिल है, जिसमें 72kW / 200kW इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन है जो 1.05 l / 100 किमी की ईंधन खपत के साथ 90kW की अधिकतम (maximum) पावर तक पहुंचता है। संभावनाएं है की कंपनी कार की घोषणा इस साल के आखिरी में कर सकता है।