अगर EMI पर ले रहे है JioPhone Next… तो जान लें यह बातें, वरना लॉक हो सकता है फोन !

यदि ग्राहक अपनी ईएमआई नहीं दे पाते हैं तो फोन के लॉकिंग फीचर्स एक्टिवेट हो जाते हैं और कुछ एप्स को ब्लॉक कर दिया जाता है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। आज जिओ (Jio) अपना नया फोन जिओ फोन नेक्स्ट (JioPhone Next) लॉन्च करने वाला है। जो कि दुनिया का सबसे सस्ता 5G फोन (5g phone) होगा। आपको बता दें कि इस फोन के साथ ईएमआई फीचर्स (EMI Features) भी दिए गए हैं। और इस फोन में इन बिल्ट लॉकिंग सिस्टम (In belt Locking System) भी दिया जाएगा इससे यूजर अगर अपने फोन की EMI वक्त पर नहीं देते हैं तो उनका फोन एक्सेस कम हो सकता है या फिर उनका फोन लॉक (Phone lock) हो सकता है। जिओ ने अपने इस 5G फोन की कीमत 6,499 रखी है। इस फोन को आप 1999 रूपए की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। बाकी बचे हुए पैसे आपको ईएमआई के जरिए देने होंगे।

यह भी पढ़ें…अगले हफ्ते लॉन्च होगी Maruti Suzuki Celerio, देगी इतना माइलेज…

यदि ग्राहक अपनी ईएमआई नहीं दे पाते हैं तो फोन के लॉकिंग फीचर्स एक्टिवेट हो जाते हैं और कुछ एप्स को ब्लॉक कर दिया जाता है। जिओ फोन नेक्स्ट ने अपनी डिटेल्स में एप्स की एक लिस्ट दी है जो ऐप आप यूज कर सकते हैं। इसी के साथ ही इंस्टॉल एप, लोकेशन परमिशन, कैमरा परमिशन और माइक्रोफोन परमिशन को भी फोन कंट्रोल कर सकता है।

यदि ग्राहक फोन ईएमआई पर लेता है तो उसको 4 ऑप्शंस दिए जाते हैं: ऑलवेज ऑन प्लेन, लार्ज प्लेन, XL प्लेन,XXL प्लेन।

ऑलवेज ऑन प्लान: इसमें ग्राहक को 2 EMI के ऑप्शंस दिए जाएंगे जिनमें एक 300 रूपए में 24 महीने और दूसरा 350 रूपएमें 18 महीने कंप्लेंट शामिल है। इसमें 5gb डाटा और 100 मिनट हर महीने दिया जाएगा।

लार्ज प्लान: इस प्लेन में ग्राहक को 450 रूपए में 24 महीने और 500 रूपए में 18 महीने के लिए दिया जाएगा। इसमें 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी।

Xl प्लान: इसमें यूजर्स को 24 महीने तक 500 रूपए और 18 महीने के लिए 550 रूपए  देने होंगे। इसमें ग्राहक को 2GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी।

XXL प्लान: इसमें यूजर्स को 18 महीने तक के लिए 600 रूपए और 24 महीने के लिए 650 देने होंगे। इसमें यूजर को 2.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी।

यह भी पढ़ें…Happy Birthday Virat Kohli : ‘रन मशीन’ विराट कोहली का 33वां जन्मदिन आज, बेमिसाल है करियर