india की खबरें

बौखलाए पाकिस्तान को सीएम मोहन का करारा जवाब अखंड भारत, राम मंदिर को लेकर कही ये बात

सीएम यादव की अखंड भारत वाले भाषण और राम मन्दिर के प्राण प्रतिष्ठा पर बौखलाए पाकिस्तान को सीएम मोहन यादव ने अपने करारे जवाब में कहा की अखंड भारत के हिस्से में आज भी पंजाब, सिंध, गुजरात, मराठा हमारे राष्ट्र गान में है,अब इसे तो हटा नहीं सकते।

Grishneshwar Jyotirlinga

अनादिकाल से भोलेनाथ भक्तों के आराध्य रहे हैं और उन्हें हमेशा ही भक्तों का हर दुख दूर करने वाला माना गया है। ऐसे ही अपने भक्तों के सारे रोग, दुख, दोष दूर करने वाले घृष्णेश्वर महादेव 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक हैं।

UN report on poverty

वैश्विक बहुआयामी गरीबी सूचकांक के हवाले से आंकड़े जारी करते हुए बताया गया है कि भारत का नाम 25 देशों में शामिल है जहां 15 सालों में एमपीआई मूल्य आधे हुए हैं।

G20 Summit

जम्मू कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पर्यटन समूह की बैठक यहां पर की जा रही है, अंतिम बैठक गोवा में होगी।

Manipur Violence

भारतीय सेना ने एक ट्वीट जारी करते हुए लोगों को फर्जी खबरों पर ध्यान ना देने की अपील की है।

Met Gala 2023 carpet

मेट गला 2023 में जितना ध्यान सेलिब्रिटीज ने अपने लुक से खींचा है उतना ही ध्यान इस बार यहां बिछाया गया कारपेट भी खींच रहा है।

Hottest Place

भारत में कई सारे पर्यटक स्थल हैं, जहां साल भर सैलानियों का जमावड़ा होता है। चलिए आज आपको देश के कुछ सबसे गर्म स्थानों की जानकारी देते हैं।

Damoh News : हिंदू राष्ट्र को लेकर यह बोले तेलंगाना के विधायक, जानें क्या कहा

टी राजा सिंह ने दमोह जिला मुख्यालय पर स्थित रानी अवंती बाई लोधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

Unique Markets Of India

अगर आपको शॉपिंग करना बहुत पसंद है तो आज हम आपको भारत के कुछ अजीब और अनोखे बाजारों के बारे में जानकारी देते हैं।

Ayushman Bharat Yojana

आम आदमी तक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से सरकार द्वारा आयुष्मान भारत योजना के अगले चरण पर काम करने पर विचार किया जा रहा है।