Kawasaki की धांसू बाइक जल्द लेगी भारत में एंट्री, कंपनी ने किया कन्फर्म, यहाँ जानें नाम और कीमत

बहुत जल्द Kawasaki की नई भारत में लॉन्च होने वाली है। सोशल मीडिया पर इसका नया टीज़र भी सामने आ चुका है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Kawasaki की नई भारत में लॉन्च होने वाली है। सोशल मीडिया पर इसका नया टीज़र भी सामने आ चुका है। भारत में Kawasaki के टू व्हीलर्स के डिमांड भी काफी है। टीज़र में कंपनी ने बाइक का नाम नहीं बताया है, लेकिन “W” का हिंट दिया है। जिससे यह अंदाजा लगाया है की यह कंपनी की नई बाइक “Kawasaki W800” हो सकती है। यह नई बाइक 2023 तक लॉन्च हो सकती है। हालांकि यह बाइक पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े… Teacher Recruitment: यहाँ निकली 1300 पदों पर भर्ती, 1 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

मैटालिक स्लेट ब्लैक वेरिएन्ट भारत में बिकने वाला है। यह नई बाइक भारत में मौजूदा कई बाइक्स को टक्कर देगी। इसमें कई नए अपडेट और फीचर्स नजर आ सकते हैं। हालांकि बाइक की डिजाइन काफी हद्द तक 2020 में लॉन्च हुई Kawasaki W के पुराने मॉडल की तरह होगी।

यह भी पढ़े… RBI ने जारी किया अलर्ट, इन Apps और वेबसाईट का इस्तेमाल पड़ेगा आपको महंगा, जानें यहाँ

रिपोर्ट्स की माने तो Kawasaki W800 भारत में बी-एस6 कॉम्पलिएन्ट, 773cc  ट्विन सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन पर आधारित होगा, जो 6500rpm पर 51bhp पॉवर और 4800rpm पर 62.9Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम होगा। वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो यह नई बाइक का मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा। वहीं इसकी कीमत भारत में 7.33 लाख रुपये (एक्स शोरूम) बताई जा रही है। यह भारत में मौजूद Triumph Bonneville को कड़ी टक्कर देगा।