Keeway की नई स्क्रैम्ब्लर बाइक, मिलेगी रेट्रो डिजाइन, जल्द होगी लॉन्चिंग, यहाँ जानें सबकुछ

हाल ही में कंपनी के शोरूम में Keeway SR125 की झलक देखी गई है, जिसके बाद इसके जल्द लॉन्च होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। इस साल Keeway अपने कई नई बाइक्स को पेश करने की तैयारी में है। इस लिस्ट में कंपनी की नई 125cc नई बाइक भी शामिल है। भारत में 125cc बाइक की बिक्री भी काफी अच्छी है। इस सेगमेंट में Keeway अपने नए टू-व्हीलर को उतारने जा रहा है। इस बाइक का नाम Keeway SR125 है। यह कंपनी की रेट्रो स्टाइल स्क्रैम्ब्लर बाइक में से एक है। हाल ही में कंपनी के शोरूम में Keeway SR125 की झलक देखी गई है, जिसके बाद इसके जल्द लॉन्च होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े…Sarkari Naukari: यहाँ निकली ड्रग इन्स्पेक्टर समेत कई पदों पर भर्ती, 50 से अधिक पद रिक्त, जानें डिटेल्स

रिपोर्ट की माने तो बहुत जल्द इसकी पेशकश भारत में कंपनी कर सकता है। कहा जा रहा है की यह कंपनी की सबसे किफायती बाइक होगी। हाल ही में कंपनी ने Keeway Vieste 300, Keeway V302C, Keeway K लाइट 250V समेत अन्य कई बाइक को लॉन्च किया है। जिसमें कई स्पोर्ट्स बाइक भी शामिल हैं। बात Keeway SR125 के फीचर्स की करें तो इसमें 125सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा, जो 10.05 bhp पॉवर और 8.9NM टॉर्क उत्पन्न करेगा। साथ ही इस बाइक का वजन 120 किलोग्राम हो सकता है।

यह भी पढ़े…iQOO Neo 7 धमाल मचाने के लिए तैयार, जल्द होगी मार्केट में एंट्री, बैटरी डीटेल लीक, इतनी होगी कीमत, जानें यहाँ

इस रेट्रो डिजाइन वाली मोटरसाइकिल में नए तरीके का फ्यूल टैंक, राउन्ड ब्लिंकर्स-हेडलैंप, डिजिटल राउन्ड इंस्ट्रूमेंट, सिंगल पीस सीट सेटअप, इंजन कील स्विच, क्रोम फिनिश टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और भी अन्य कई नए फीचर्स मिल सकते हैं। इसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये से अधिक की हो सकती है। Keeway SR125 मौजूदा KTM ड्यूक 125, बजाज प्लसर 125, हीरो गलमेर और होंडा एसपी 125 को कड़ी टक्कर दे सकता है।