जानें कब से शुरु होगा PUBG New State का प्री-रजिस्ट्रेशन, iOS यूजर्स भी खेल सकेंगे गेम

PUBG New State

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पब्जी (PUBG) यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। पब्जी मोबाइल (PUBG Mobile) के भारतीय संस्करण बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के बाद नए अपडेट के साथ सितंबर में पब्जी न्यू स्टेट (PUBG New State) जारी होने वाला है। इसका प्री-रजिस्ट्रेशन अगस्त में शुरू होगा और इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए सामने आई है ।PUBG New State में इस बार में बेहद ही शानदार फीचर्स मिलेंगे जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे।

Electricity Bill: MP के 29 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को लाभ, 1रु. यूनिट की दर से बिजली

दरअसल, Krafton का PUBG New State पबजी मोबाइल का ही एडवांस वर्जन है।इसका टीचर बीते दिनों ही जारी किया जा चुका है।  इस गेम को KRAFTON डेवलपर कंपनी द्वारा बनाया गया है। इसमें कई हथियारों के साथ 100 खिलाड़ी फाइट करेंगे और प्लेयर्स अपनी गन को कस्टमाइज भी कर सकते हैं।. इस गेम में प्लेयर्स को बिल्कुल PUBG जैसा ही अहसास होगा। खास बात ये है कि भारत में Battlegrounds Mobile India को अभी तक iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं करवाया गया है, लेकिन PUBG New State आईओएस यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)