नवरात्रि पर भारत में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी की Grand Vitara, मात्र 21,000 रुपये में आप करा सकते हैं इसकी बुकिंग

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। मारुति सुजुकी ने बहुप्रतीक्षित अपनी नई हाइब्रिड SUV, Grand Vitara को आज 26 सितम्बर को नवरात्रि के पहले दिन लॉन्च (Maruti Suzuki Grand Vitara Launched in India) कर दिया।  Grand Vitara की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है, अधिकतम कीमत 19.65 लाख रुपये (Grand Vitara price) तक बताई जा रही है। कंपनी ने दावा किया गया है कि ये गाड़ी हर तरह की सड़क पर चलने में सक्षम है और ये एक इंटेलीजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड कार है। कंपनी ने इसे एक मल्टी डाइमेंशनल एसयूवी बताया है।

5 महीने की वोटिंग

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) कंपनी ने 20 जुलाई को अपनी दमदार और शानदार फीचर्स से लैस हाइब्रिड SUV Grand Vitara पर से पर्दा उठाया था। लॉन्चिंग से पहले कंपनी इसकी प्री-बुकिंग ओपन कर चुकी है और हाल ये है कि लॉन्च से पहले 5 महीने की लंबी वेटिंग लिस्ट है। यानी कि लॉन्च के बाद ग्राहकों को इस गाड़ी के लिए लंबी इंतजार करना होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....