न्यू ब्रांड स्मार्टफोन्स के साथ Micromax की भारत वापसी, सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने दी जानकारी

माइक्रोमैक्स (Micomax) ने सोशल मीडिया पर एक छोटे टीज़र वीडियो साझा कर इस बारे में जानकारी दी। वीडियो में सह-संस्थापक राहुल शर्मा (Micomax Co-Founder Rahul Sharma) अपनी कहानी बयान करते नजर आ रहे है।

#MicromaxIsBack

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। माइक्रोमैक्स (Micomax) ने अपने नए ब्रांडेड स्मार्टफोन्स (Brand New Smartphone) के साथ भारत(India) में वापसी करने के लिए कमर कस ली है।  माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा (Micomax Co-Founder Rahul Sharma) ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल ने बताया कि वो माइक्रोमैक्स स्मार्टफ़ोन (Smartphone) बनाने की वापसी की योजना बना रहा है, इस बात की जानकारी लगना सीधे सह-संस्थापक से काफी उत्सापूर्वक है। लगभग दो साल के लंबे अंतराल के बाद माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन्स के साथ वापसी कर रहा है। बता दें कि हाल ही में राहुल शर्मा ने स्पिन-ऑफ नेक्स्ट-जेन मोबिलिटी कंपनी (Spin-off Next-Gen Mobility Company) की शुरुआत की है।

ये भी पढ़े – नवरात्रि आने से पहले ही गिरा सोने-चांदी का भाव, जनिए कितना सस्ता हुआ

माइक्रोमैक्स द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किए गए एक छोटे टीज़र वीडियो में, राहुल शर्मा अपने शुरुआती वर्षों, अपनी मध्यम-वर्गीय जड़ों के बारे में बात कर रहे हैं । साथ ही उन्होंने बताया कि माइक्रोमैक्स को शुरू करने के लिए उन्होंने अपने परिवार से 3 लाख रुपये उधार लिए थे। वीडियो में वो आगे ब्रांड की सफलता के बारे में बताते है, जैसे कि माइक्रोमैक्स कैसे देश का शीर्ष स्मार्टफोन ब्रांड बन गया और इसके पतन के बाद देश में कई चीनी ब्रांडों का आगमन हुआ।

 

बता दें कि जून में माइक्रोमैक्स ने सोशल मीडिया (social media) के जरिए ये बताया था कि वे जल्द ही यह एक बड़ी चीज के साथ आएगा, जो “प्रीमियम फीचर्स के साथ डिवाइस, पूरी तरह से आधुनिक लुक और बजट के अनुकूल है। आज जारी किए गए वीडियो में ये बात साफ हो गई जून में की गई घोषणा के अनुसारन माइक्रोमैक्स एक स्मार्टफ़ोन से साथ वापसी कर रह है। माइक्रोमैक्स  का दावा है कि इसका आगामी उत्पाद भारतीय (कंपनी) और भारतीय (ग्राहकों) के लिए बनाया जाएगा। देश में चल रहे चीन उत्पादों के प्रतिबंध माइक्रोमैक्स की किसम्त चमका सकती है।

माइक्रोमैक्स द्वारा ट्वीटर पर जारी किए गए वीडियो के ट्वीट  में लिखा गया है कि “हम #INMobiles के साथ #INForIndia हैं! आप है क्या? #IndiaKeLiye #BigAnnouncement #MicromaxIsBack #AatmanirbharBharat” माइक्रोमैक्स के इस एनाउंसमेंट के बाद से ही ट्वीटर पर #MicromaxIsBack ट्रेंड कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here