Oppo A57 के बाद भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Pad Air टैबलेट, होंगे गजब के फीचर्स, जाने फीचर्स-कीमत

Oppo अपने नए स्मार्टफोन Oppo A57 को भारत में लॉन्च कर चुका है। अब जल्द ही Oppo Pad Air टैबलेट की एंट्री भी मोबाईल मार्केट में करवाने वाला है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Oppo अपने नए स्मार्टफोन Oppo A57 को भारत में लॉन्च कर चुका है। अब जल्द ही Oppo Pad Air टैबलेट की एंट्री भी मोबाईल मार्केट में करवाने वाला है। Oppo के दोनों ही डिवाइस काफी कमाल के हैं जो अन्य कई ब्रांड को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। आज ही Oppo A57 को कंपनी द्वारा भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये बताई जा रही है। अब यह स्मार्टफोन ऑफ़िशियल वेबसाईट पर खरीददारी के लिए भी उपलब्ध हो चुकी है। तो वहीं Oppo Pad Air टैबलेट जो एक एंड्रॉयड टैबलेट है जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस डिवाइस को बीआईएस सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। तो आइए जाने दोनों डिवाइस के फीचर और कीमत।

यह भी पढ़े… पेट्रोल-डीजल के आज बढ़े दाम! MP के इस शहर में पेट्रोल सबसे सस्ता, जाने अन्य शहरों का भी हाल

Oppo A57

Oppo A57 एक एंड्रॉयड बेस्ड स्मार्टफोन है। जिसमें मीडिया टेक हेलिओ जी 35 प्रोसेसर उपलब्ध है। इसके डुअल रियर कैमरा सेट अप में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ शूटर के साथ 8 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में 5000mah बैटरी के साथ 33W सुपरVOOC चार्जिंग सुविधा उपलब्ध है। तो वहीं स्टोरेज की बात करे तो स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज कैमरा उपलब्ध है।

यह भी पढ़े… Yoga in Bollywood : योग से अपनी खूबसूरती और फिटनेस बनाए रखते हैं ये बॉलीवुड सितारें

Oppo Pad Air

हाल में कंपनी ने Oppo Pad Air को चीन में पेश किया है, जिसकी कीमत करीब 15,100 रुपये हो सकती है। यह टैबलेट 10.36 इंच 2K डिस्प्ले और 60hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च होगा। टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया जाएगा। एंड्रॉयड 12 OS पर आधारित इस टैबलेट में 7100mah बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सुविधा उपलब्ध हो सकती है। कैमरा की बात करें 8 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रन्ट कैमरा उपलब्ध है।