technology news की खबरें

WhatsApp पर आया नया फीचर, बढ़ेगी सुरक्षा, ग्रुप मेंबर्स से छिपा रहेगा यूजर्स का नंबर, ऐसे करेगा काम

व्हाट्सऐप का “Phone Number Privacy” फीचर कम्यूनिटी अनाउन्समेंट ग्रुप इन्फो में मिलेगा। यह सर्विस सुरक्षा और प्राइवसी का एक्स्ट्रा लेयर देगा।

Oppo Reno 10 सीरीज भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत, खरीदने से पहले जान लें कुछ खास बातें

रेनो 10प्रो प्लस 5जी कीमत 12जीबी+256जीबी स्टोरेज के लिए 54,999 रुपये है। यह सिल्वर ग्रे और ग्लॉसी पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। प्रो मॉडल की कीमत 12जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज के लिए 39,999 रुपये है, यह भी सिल्वर ग्रे और ग्लॉसी पर्पल कलर वेरिएन्ट में उपलब्ध होगा।

Cyber ​​Crime

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही ऐप्स कहते हैं यह यूजर्स के पर्सनल डेटा के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करते हैं, लेकिन यह कथित तौर पर झूठ होता है। एक बार स्मार्टफोन में इन्हें इंस्टॉल करने के बाद, ये ऐप्स पर्सनल डेटा को चीन में स्थित सर्वर तक साझा करते हैं।

Xiaomi Mix Fold 3 के फीचर्स लीक, मिलेगा 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, जल्द होगा लॉन्च, जानें अपडेट

Xiaomi Mix Fold 3 जल्द ही लॉन्च हो सकता है। यह 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा साथ में 16जीबी रैम और 1टीबी स्टोरेज मिल सकता है।

Apple कर रहा है फोल्डेबल स्क्रीन MacBook पर काम, जानें कब होगा लॉन्च

Foldable MacBook को लेकर ऐप्पल ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। न ही डिवाइस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आई है

आ रहा है Samsung Galaxy F34 5G, कंपनी ने वेबसाइट पर आया नजर, जानें डीटेल

Samsung Galaxy F34 5G गैलक्सी A34 से मिलता-जुलता होगा, जो इस साल मार्च में लॉन्च हुआ था। डिवाइस Exynos 1280 या मीडियाटेक डायमेनसीटी 1080 प्रोसेसर से लैस हो सकती है। साथ में 6जीबी/8जीबी रैम मिल सकता है।

WhatsApp Alert: इन ऐप्स में मिला खतरनाक वायरस, गायब हो जाएगी व्हाट्सऐप की बैकअप फाइल, तुरंत कर दें डिलीट

कुछ ऐप्स व्हाट्सऐप की बैकअप फाइल डिलीट करने का काम कर रहे हैं। यदि आपके स्मार्टफोन में भी ऐसे ऐप्स डाउनलोड हैं तो डिलीट कर दें।

WhatsApp पर आया नया फीचर, यूजर्स भेज पाएंगे 60 सेकंड का वीडियो मैसेज, ऐसे करेगा काम

वीडियो मैसेज फीचर के तहत यूजर्स मैसेजिंग ऐप पर 60 सेकंड का वीडियो साझा कर पाएंगे। WabetaInfo के रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के इस फीचर कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए रोलआउट भी कर दिया है

WhatsApp पर जल्द मिलेंगे दो नए फीचर्स, चैटिंग हो जाएगी और भी मजेदार, HD क्वालिटी में शेयर होंगे Photos, यहाँ जानें

Meta ने अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए AI टूल्स की घोषणा कर दी है। जल्द ही मैसेंजर और व्हाट्सऐप यूजर्स को ChatGPT की तरह ही AI चैटबॉक्स की सुविधा मिल सकती है

Asus Zenfone 10 का लॉन्च कन्फर्म, नोट कर लें ये तारीख, डिजाइन से हट गया पर्दा, नया टीज़र जारी, जानें खास बातें

Asus Zenfone 10  में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी OIS सपोर्ट के साथ मिलेगा। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी 67W  फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है