लॉन्च से पहले Redmi Note 12T Pro के फीचर्स लीक, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ स्पॉट, जल्द होगी पेशकश

New Smartphone: जल्द ही Redmi Note 12T Pro की पेशकश हो सकती है। स्मार्टफोन को अब गिकबेन्च सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसे चीन में पिछले साल लॉन्च हुए रेडमी नोट 11टी प्रो का सक्सेसर बताया जा रहा है। लिस्टिंग के जरिए कई की-फीचर्स से भी पर्दा हट चुका है। कहा जा रहा है कि डिवाइस कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स में से एक होगी।

गिकबेन्च लिस्टिंग के मुताबिक नए रेडमी नोट 12टी प्रो का मॉडल नंबर 23054RA19C है। वहीं इसका सिंगल कोर स्कोर 1224 और मल्टी कोर स्कोर 3921 है। बता दे कि अब तक कंपनी ने किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा डिवाइस को लेकर नहीं की है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"