Google Pixel Fold मचाएगा धमाल, मिलेगी फोल्डेबल स्क्रीन, खास होंगे फीचर्स, जानें कब होगा लॉन्च

डिस्प्ले ऐनलिस्ट Ross Young के मुताबिक फिलहाल कंपनी Google Pixel Fold पर काम रही रही है। यह कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जो कुछ महीनों में लॉन्च हो सकता है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में गूगल ने अपने पिक्सल 7 सीरीज और पिक्सल वॉच को लॉन्च किया है। काफी लंबे समय के गूगल के फोल्डेबल स्मार्टफोन की भी चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन का नाम Google Pixel Fold बताया जा रहा है। यह कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जो कुछ महीनों में लॉन्च हो सकता है। Google Pixel Fold पर बड़ी अपडेट सामने आ चुकी है। हालांकि अब तक कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर्स और अन्य डिटेल्स को आधिकारिक तौर पर साझा नहीं किया है।

Google Pixel Fold मचाएगा धमाल, मिलेगी फोल्डेबल स्क्रीन, खास होंगे फीचर्स, जानें कब होगा लॉन्च

रिपोर्ट की माने कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्च 2023 तक लॉन्च हो सकता है। डिस्प्ले ऐनलिस्ट Ross Young के मुताबिक फिलहाल कंपनी Google Pixel Fold पर काम रही रही है। और उम्मीद है बहुत जल्द बाजारों में मार्च 2023 तक Google Pixel Fold की पेशकश हो सकती है। एक रिपोर्ट ने यह भी दावा किया है की Google Pixel Fold इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है। गूगल ने अपने पिक्सल 7 के लॉन्च ईवेंट में भी Google Pixel Fold की चर्चा नहीं की थी। हालांकि इसे पहले ट्रेड मार्क और आईपीओ लिस्टिंग में देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े…RBI ने रद्द किया इस बैंक का लाइसेन्स, ग्राहकों पर पड़ेगा असर, ये है वजह, पढ़ें पूरी खबर

Google Pixel Fold मचाएगा धमाल, मिलेगी फोल्डेबल स्क्रीन, खास होंगे फीचर्स, जानें कब होगा लॉन्च

 

इसके डिजाइन भी लीक हो चुके हैं। स्मार्टफोन की डिजाइन काफी हद्द तक सैमसंग गैलक्सी Z फोल्ड से मिलती-जुलती है। हालांकि अब तक हमारे पास Google Pixel Fold से जुड़ी अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Google Pixel Fold में सैमसंग मेड अल्ट्रा थीं ग्लास फोल्डेबल पैनल के लिए मिल सकता है। बता दें दी की पिछले 2 सालों से Google Pixel Fold की अफवाएं उड़ रही हैं। उम्मीद है की बहुत जल्द कंपनी इसकी घोषणा कर सकता है।