Honor Magic4 इस हफ्ते हो सकता है लॉन्च, होगी 100W wireless फास्ट चार्जिंग की सुविधा, जाने कीमत..

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट।  Honor Magic4 series जल्द ही लांच होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक 17 मार्च को Honor Magic4 series  के स्मार्टफोंस लॉन्च होने वाले हैं।  हालांकि ऑफिशियल इस बात की घोषणा नहीं की गई है।  तो वहीं भारत में यह स्मार्टफोन 19 मई, 2022 को लॉन्च हो सकता है। बता दें कि भारत में Honor Magic4 series की कीमत ₹75900 तक हो सकती है। वही बात इसके फीचर्स की करें तो इसके फीचर्स ग्राहकों को अपनी ओर  आकर्षित करेंगे। Honor Magic4 pro में सबसे खास फीचर है 100W की wieless फास्ट चार्जिंग, जिससे 15 मिनट में 50% बैटरी चार्ज हो जाएगा और सिर्फ आधे घंटे में यह स्मार्टफोन पूरी तरीके से चार्ज हो जाएगा।

इसमें इस स्मार्टफोन में 8GB राम 128GB स्टोरेज और अलग-अलग वेरिएंट में यह  बाजारों में उपलब्ध होंगे।  ग्राहक अपनी पसंद से ब्लू, सुनहरा, glazzete white और ब्लैक कलर में किसी को भी चुन सकते हैं। Honour magic4  और Honour magic 4 Pro को लॉन्च किया जायेगा। स्मार्टफोन में इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन Gen-1  का इस्तेमाल किया गया है। इसका कैमरा  बहुत ही बेहतरीन होगा। 50MP + 50MP + 8MP का rear कैमरा और 12MP का फ्रंट कैमरा एक बेहतरीन फोटोग्राफी के सभी फीचर्स देगा।

यह भी पढ़े… इस साल लॉन्च होंगे यह नए Apple iPhone, जिसके फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान, 1 लाख से कम होगी कीमत

हालांकि इसकी बैटरी 5000mah से भी कम है, इसमें 4800mah  का बैटरी बैकअप उपलब्ध होगा।  इसके डिस्प्ले की बात करें तो 6.81 inch का डिसप्ले, high resolution, 93.2% screen body ratio उपलब्ध होगा। 163.6 mm हाइट, 74.5 mm चौड़ाई, 8.8 mm thickness और  199g  वजन के साथ waterproof और  dust proof फीचर ग्राहकों को पसंद आ सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"