फोल्डेबल स्क्रीन के साथ Huawei Mate X3 हुआ लॉन्च, शानदार है लुक और फीचर्स, सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर

Huawei New Foldable Smartphones: चीनी कंपनी हुवाई ने अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी दुनिया में सबसे पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने के लिए प्रसिद्ध है। इसलिए लोगों को इससे उम्मीद भी बहुत सारी होती है। नया हैंडसेट मोबाइल मार्केट सैमसंग की चिंता बढ़ा सकता है। क्योंकि इसका लुक और डिजाइन Galaxy Z सीरीज से काफी बेहतर प्रतीत हो रहा है। यहाँ बात नए Huawei Mate X3 की हो रही है, जो कुछ महीनों में काफी सुर्खियां बटोर रहा था।

फोल्डेबल स्क्रीन के साथ Huawei Mate X3 हुआ लॉन्च, शानदार है लुक और फीचर्स, सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर
Huawei Mate X3

स्मार्टफोन के डिजाइन और लुक को देखकर कोई भी आकर्षित हो सकता है। इतना ही इसमें कैमरा और प्रोसेसर भी काफी पावरफुल दिया गया है। चीन के बाजारों में नए हुवाई मैट एक्स-3 की एंट्री हो सकती है। बेहद जल्द इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी। हालांकि भारत और ग्लोबल मार्केट में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आई है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"