Realme 9i 5G पर भारी डिस्काउंट, मात्र 520 रुपये में स्मार्टफोन को लाएं घर, धांसू हैं फीचर्स, यहाँ जानें

चीन की जानी-मानी मोबाइल निर्माता कंपनी Realme का कारोबार भारत समेत कई देशों में मजबूत हो चुका है। हाल ही में कंपनी ने अपने शानदार स्मार्टफोन Realme 9i 5G को लॉन्च किया है। जिसमें कमाल के फीचर्स भी मिलते हैं। यह रियलमी के किफायती स्मार्टफोन में से एक है। जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। लेकिन आप इसे मात्र 520 रुपये में खरीद सकते हैं। आज हमको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप 17 हजार का फोन 500 रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं।

Realme 9i 5G  की कीमत

स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएन्ट मिलते हैं, जिनकी कीमत भी अलग है। 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज की कीमत 17999 रुपये हैं। वहीं 6जीबी+128जीबी की कीमत 19999 रुपये है। आप ऑनलाइन इस स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर फिलहाल स्मार्टफोन पर 16% का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके करण आप मात्र कैश ऑन डिलीवरी के जरिए मात्र 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी ऑनलाइन कई योजनाओं के तहत सस्ती कीमत इस स्मार्टफोन को उपलब्ध करवा रही है।

520 रुपये में मिल रहा स्मार्टफोन

दरअसल, कंपनी कुछ फाइनेंशियल स्कीम चला रही है जिसके जरिए ग्रह मात्र 520 रुपये में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के ग्राहकों को ईएमआई स्कीम के तहत मात्र 520 रुपये में फोन उपलब्ध करवाया जा रहा है। 36 महीनों तक इन्स्टॉल्मेन्ट का भुगतान करना होगा। जिसपर 15% ब्याज लगेगा। स्मार्टफोन की कुल कीमत इस हिसाब से 18,719 रुपये पड़ेगी।

ऐसे हैं फीचर्स

Realme 9i 5G में मीडियाटेक डायमेनसीटी 810 5जी मिलता है। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ मिलता है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल भी दिया गया है। 6.6 इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News