iQOO Neo 6 भारत में लॉन्च, यूजर्स को लुभाएंगे स्मार्टफोन के फीचर्स, सिर्फ इतनी है कीमत, जाने

iQOO जो Vivo का सब ब्रांड है उसने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। iQOO जो Vivo का सब ब्रांड है उसने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया। iQOO Neo 6 के फीचर्स कथित तौर पर काफी कमाल है, जिसका पता यूजर्स के रिव्यू के बाद चलेगा। इस स्मार्टफोन यूजर्स के अनुभव को स्मूद और अच्छा बनाने के लिए 6.62 इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी इससे पहले चीन में iQOO Neo SE के नाम से लॉन्च कर चुकी है।

यह भी पढ़े… MP में पेट्रोल-डीजल के भाव में राहत! प्रदेश सहित इन राज्यों में हो सकती है आज ईंधन की किल्लत, जाने

दो स्टोरेज वेरिएन्ट उपलब्ध है, जिनकी कीमत भी अलग है। 8GB RAM+128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत करीब 29,999 रुपए है। तो वहीं 12GB+256GB वाले स्टोरेज की कीमत करीब 39,999 रुपए है। साथ ही स्मार्टफोन के दो कलर ऑप्शन भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है: डार्क नोवा और साइबर रेज। बता दें की iQOO Neo 6 के फीचर्स काफी आकर्षक है। इसमें Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर को जोड़ा गया है।

यह भी पढ़े… MP नगरीय निकाय-पंचायत निर्वाचन पर बड़ी अपडेट, आयोग ने कलेक्टर्स को जारी किए निर्देश, पालन करना होगा अनिवार्य

डिवाइस एंड्रॉयड बेस्ड Fun Touch OS 12 पर आधारित है। यह 5जी नेटवर्क सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग का फीचर भी उपलब्ध है। बैटरी बैकअप की बात करें तो iQOO Neo 6 में 4700mah बैटरी के साथ 80W की चार्जिंग सुविधा भी उपलब्ध है। बता दें की 31 मई 2022 से Amazon और iQOO India पर iQOO Neo 6 की बिक्री शुरू होगी। इसपर कई डिस्काउंट ऑफर भी उपलब्ध है।