Realme GT 2 Pro में मिलेंगे कई अनदेखे फीचर्स, जिसे जान आप हो जाएंगे हैरान, जाने यहाँ

इसके फीचर्स ग्राहकों को खूब पसंद आ सकता है। टिकाऊ होने के साथ-साथ कई नए और बेहतरीन फीचर्स के साथ Realme GT 2 Pro लॉन्च होगा।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Realme GT 2 Pro भारत में लॉन्च होने वाला है। इसकी तारीख की घोषणा भी कंपनी ने कर दी है। 7 अप्रैल, 2022 को दोपहर 12 PM को यह स्मार्टफोन अपने धांसू फीचर्स के साथ फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा।  बात Realme GT 2 Pro के कीमत की करें तो इसकी कीमत करीब ₹40,000 तक होगी। पिछले साल चीन में स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था और अब इसकी बारी भारत में लॉन्च होने की है। Realme GT 2 Pro में कई ऐसे फीचर्स हैं जो पहली किसी स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा। हालांकि इसके कई फीचर्स Oppo 10 plus pro से हल्के मिलते- जुलते हैं, लेकिन दोनों की कीमतों में आसमान जमीन का फर्क होगा।

यह भी पढ़े…  SAMSUNG Galaxy M33 5G हो चुका है लॉन्च, खरीदने से पहले जान ले स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स  

कई फीचर्स हैं अनदेखे

इसके फीचर्स ग्राहकों को खूब पसंद आ सकता है। टिकाऊ होने के साथ-साथ कई नए और बेहतरीन फीचर्स के साथ Realme GT 2 Pro लॉन्च होगा। बता दे की Realme GT 2 Pro मोबाइल मार्केट में ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसमें बायोबेस्ड पॉलीमर डिजाइन उपलब्ध है। साथ ही दुनिया में यह पहला स्मार्टफोन है जिसे आज TCO 9.0 मान्यता मिल चुकी है।

ऐसी है डिजाइन

Realme GT 2 Pro पेपर टेक्नोलॉजी डिजाइन के साथ उपलब्ध होगा। इसके फ्रंट में एक पंच-होल कटआउट होगा। राइट साइड में पावर बटन और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर होगा। निचले भाग में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्पीकर,  प्राइमरी माइक्रोफोन भी होगा। स्मार्टफोन भारत में दो रंगों में उपलब्ध होगा एक है ग्रीन और दूसरा है सफेद।

यह भी पढ़े … MP News: खुशखबरी! जल्द ही प्रदेश के सड़कों पर चलेंगी पर्यटक टैक्सी, ऐसे कर पाएंगे बुकिंग  

दो कलर में होगा उपलब्ध

7 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे Youtube पर लाइव स्ट्रीमिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा। चीन में इसकी कीमत ₹43,000 रुपए तक दर्ज की गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में इसकी कीमत ₹40,000 तक हो सकती है। स्मार्टफोन के साथ अगले हफ्ते के Realme कई प्रोडक्ट भी भारत में लॉन्च करने वाला हैं।  इस लिस्ट में Realme Earbuds 3, और FHD स्ट्रीमिंग स्टिक भी शामिल है।

आइए जाने स्पेसिफिकेशन
  • डिसप्ले साइज- 6.7 इंच
  • रिफ्रेश रेट- 120hz
  • एंड्रॉयड- एंड्रॉयड 12
  • स्टोरेज- 12GB RAM + 256 GB इंटरनल स्टोरेज
  • कैमरा- क्वॉड कैमरा सेट अप
    50MP + 50MP +2MP
  • 34MP सेल्फी कैमरा
  • बैटरी- 5000mah और 65w फास्ट चार्जिंग की सुविधा