Motorola का नया स्टाइलिश और स्लिम स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जाने तारीख और अन्य जानकारी              

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Moto E32:- Motorola का नया स्मार्टफोन काफी लंबे समय से चर्चा में है। कंपनी जल्द ही Moto E32 को भारत में लॉन्च कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक 27 मई 2022 को कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। हालांकि अब तक कंपनी ने इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन जल्द ही इसकी घोषणा कंपनी कर सकती है। इतना ही नहीं लॉन्च होने से पहले ही इसक डिजाइन और फीचर्स पर से पर्दा उठ चुका है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्लिम और स्टाइलिश है, जो भारत के मोबाईल मार्केट में धूम भी मचा सकता है।

यह भी पढ़े… SSC Recruitment: 797 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून, जाने डीटेल

अब तक इसके किमत का पता नहीं चल पाया है। Moto E32 एंड्रॉयड 12 पर आधारित हो सकता है। लीक हुए तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की Moto E32 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फ्रंट के बीच में एक कट आउट पंच होल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। तो वही इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध होगा। अब तक इसके ग्रे वेरिएन्ट की तस्वीर सामने आई है। स्मार्टफोन में ओक्टा कोर प्रोसेसर होने के साथ 4GB RAM+64GB इंटर्नल स्टोरेज का अंदाजा लगाया जा रहा है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"