Moto E32 जल्द होगा भारत में लॉन्च! मिलेंगे आकर्षक फीचर्स, जाने कितनी होगी कीमत 

टेक्नोलॉजी,डेस्क रिपोर्ट। Motorola एक बार फिर मोबाइल मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारियों में लगा हुआ है। Moto E32 की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। बीते दिनों स्मार्ट फोन के फीचर्स और डिजाइंस लिक हो चुके हैं। कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी इसे देखा गया है। लीक हुए डिजाइन को देखकर ये अनुमान लगाए जा रहे हैं की स्मार्टफोन के कॉर्नर राउंड शेप में होंगे। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी उपलब्ध हो सकता है। जो रेक्टनगुलर मॉड्यूल में दिखेगा। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी अब तक साझा नहीं की गई है लेकिन इसके इंफॉर्मेशन लीक हो चुके हैं। यूजर्स को स्मार्टफोन में यूजर्स को 5000mah की बैटरी 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध हो सकती है। इसमें ट्रिपल कैमरा होने की भी संभावना है नजर आ रही है।

यह भी पढ़े… iQoo लॉन्च करेगा 27 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स, सिर्फ इतनी हो सकती है कीमत

6.6 इंच का डिस्पले मीडियाटेक हेलिओ G85 प्रोसेसर भी यूजर्स को मिल सकता है। लीक हुए डिजाइन को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट उपलब्ध करवाया जाएगा। स्मार्टफोन में एलइडी फ्लैश, नॉइस कैंसिलेशन, 4GB या 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध हो सकता है। सूत्रों की मानें तो स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा नहीं होगी, यह एंड्राइड 11 पर संचालित हो सकता है। इसका वजन 190 ग्राम होने की संभावनाएं हैं। बात इस स्मार्टफोन की कीमत की करें तो इसकी कीमत भारतीय करेंसी के हिसाब से ₹15000 तक हो सकती है। हालांकि अब तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी अब तक नहीं दी है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी सारी जानकारी कंपनी उपलब्ध करवाएं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"