Moto E32 करेगा दिलों पर राज, लोगों को पसंद आयेगी वॉटरप्रूफ डिजाइन, इस दिन होगी लॉन्चिंग, जानें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल मोटोरोला भारत में अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है। कुछ दिनों में मार्केट में Moto E32 की एंट्री होने वाली है। कंपनी ने अपने इस 5जी स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा भी कर दिया है। इस हफ्ते भारत में Moto E32 लॉन्च होगा, इसके लिए 7 अक्टूबर की तारीख तय की गई है। इसकी जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र जारी कर के दी है। Moto E32 को Moto E31 का सक्सेसर बताया जा रहा है। इससे पहले स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

यह भी पढ़े…RuPay क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, UPI इस्तेमाल पर नहीं लगेगा चार्ज, इतनी होगी लिमिट, जानें यहाँ

कहा जा रहा है की भारत में लॉन्च होने वाले Moto E32 के स्पेसिफिकेशन ग्लोबल मार्केट वाले मॉडल से अलग होंगे। फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट भी देखी जा चुकी है। लॉन्च से पहले इसके फीचर्स और डिजाइन का खुलासा हो चुका है। Moto E32 भारत में 6.5 इंच केन्टर पंच हॉल एलसीडी डिस्प्ले और वॉटरप्रूफ डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"