Moto Edge 30: जल्द आ रहा है Motorola का नया स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स जाने यहाँ 

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Moto Edge 30 Pro के बाद अब Motorola अपने नए स्मार्टफोन Moto Edge 30 5G को लॉन्च करने वाले है। लॉन्च होने से पहले ही इसकी डिजाइन और फीचर्स लीक हो चुके हैं। लीक हुए डीटेल से अंदाजा लगाया जा रहा है की इसमें फ्रन्ट में एक पंच हॉल cutout है और ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद हो सकता है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दो रिफ्रेश रेट के ऑप्शन के साथ उपलब्ध हो सकता है, यूजर्स अपनी मर्जी से 60hz और 144hz के बीच दोनों में से किसी एक को चुन सकते हैं। स्मार्टफोन को स्नैप ड्रैगन 778 G+ soc से संचालित किया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में Moto Edge 30 Pro जैसा ही कैमरा उपलब्ध होने की संभावनाएं हैं 50 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल लेंस और 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा उपलब्ध हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक इसे 5 मई को यूरोप में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े… MP में नहीं बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, जाने प्रदेश के सभी शहरों में कितनी रही ईंधन की कीमत

मोटरोला के स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वर्ज़न लॉन्च हो सकते है 6GB RAM+128GB स्टोरेज की कीमत 45000 रुपए तक हो सकती है। तो वहीं 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 54000 रुपए हो सकती है। इसके दो कलर वर्जन को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें सिल्वर, ग्रे और ग्रीन मॉडल शामिल है। इसमें यूजर्स को 4020mah की बैटरी 44W टुरबों चार्जिंग के साथ उपलब्ध होने की संभावना है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"