तहलका मचाने आ रहा है Moto Edge 40 Pro, मिनटों में 100% चार्ज होगा स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

मार्केट में बहुत Moto Edge 40 Pro दस्तक दे सकता है। इसके फीचर्स का भी खुलासा हो चुका है और हाल ही में इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। आइए जानें-

Moto Edge 40 Pro: इस साल मोटोरोला अपने कई दमदार स्मार्टफोन्स ने मार्केट में अपनी खास जगह बना चुका है। अब कंपनी अपने मोबाइल फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बहुत जल्द बाजारों नई डिवाइस लॉन्च हो सकती है। फिलहाल, एक नए हैंडसेट्स पर भी कंपनी काम कर रही है। जिसका नाम “Moto Edge 40 Pro” बताया जा रहा है। इसका मॉडल नंबर और और जानकारी सामने आ चुकी है। हाल ही में इसे FCC सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। मोटो के इस ये नए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2301-4 है।

कैमरा होगा दमदार

बात Moto Edge 40 Pro के कैमरा की करें तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, एक 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और एक 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मील सकता है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला के इस नए मोबाइल में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर भी मिलता है। इस डिवाइस में यूजर्स को 125Hz रिफ्रेश रेट मील सकता है।

तहलका मचाने आ रहा है Moto Edge 40 Pro, मिनटों में 100% चार्ज होगा स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

 

चार्जिंग सुविधा होगी खास

मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन की कचार्जिंग सुविधा बेहद खास होने वाली है। इसमें आपको वायरलेस और रिवर्स चार्जिंग की सुविधा मिल सकती है। साथ ही में यूजर्स को इसमें 125W की चार्जिंग मिल सकती है, जो मात्र कुछ मिनटों में इसे चार्ज कर देगा। कहा जा रहा है कंपनी फिलहाल इसके अल्ट्रा वर्ज़न पर भी काम कर रहा है। अब तक कंपनी ने Moto Edge 40 Pro से लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।