Moto G82 जल्द होगा लॉन्च, लीक हुई स्मार्टफोन की जानकारी, जाने स्पेसिफिकेशन        

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में Motorola ने Moto G52 को लॉन्च किया है। अब कंपनी फिर से अपने G सीरीज को बढ़ाने में लग चुका है। सूत्रों की माने तो मोटोरोला के नए स्मार्टफोन Moto G82 बहुत जल्द ही मोबाईल मार्केट में लॉन्च होने वाली है। इस स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन भी बाहर आ चुके हैं, जिसका कोड नेम Rhode 5G+ होगा। तो वहीं स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें इसे Snapdragon 695 SOC से लैस किया गया है, जो एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। इसके 3 स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध होने की संभावनाएं हैं, 4GB, 6GB और 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज।

यह भी पढ़े…  भारत में Sony ने लॉन्च किया नया स्मार्ट टीवी Bravia X75K 4K, जाने टीवी के फीचर्स और कीमत

Moto G52 की तरह Motorola के इस नए स्मार्टफोन में भी poLED डिस्प्ले हो सकता है। Moto G82 के स्क्रीन की साइज़ 6.55 इंच होगी, साथ ही यह 120hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च होगा। इसकी बैटरी काफी तगड़ी हो सकती है। Moto G82 में 5000mah की बैटरी 33W वाइर्ड चार्जिंग की सुविधा के साथ लॉन्च होगा। लीक हुई तस्वीरों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की इसके साइड में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर और 3.5 mm का हेडफोन जैक भी मौजूद है। बात कैमरा की करें तो Moto G82 में चार कैमरा उपलब्ध हो सकते है। 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड, 2MP मैक्रो शूटर 16MP सेल्फ़ी शूटर के साथ उपलब्ध होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"