Moto X40 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर, पॉकेट फ़्रेंडली होगा स्मार्टफोन, ऐसा होगा कैमरा, जानें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल ही मार्केट में मोटोरोला के अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं, जिसमें से एक Moto X30 भी है। कुछ महीने पहले ही Moto X30 को चीन में लॉन्च किया गया है और अब बारी मोटोरोला के Moto X40 की आ चुकी है। इसके लॉन्च को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। साथ ही प्रोसेसर से पर्दा भी उठ चुका है। हाल ही में Moto X40 को चाइना के सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है, जिसका मतलब यह है कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द लॉन्च कर सकता है।

यह भी पढ़े…Vivo X90 Pro आ रहा है उड़ाने आपके होश, नवंबर में होगा लॉन्च, आकर्षक डिजाइन और फीचर्स, जानें सबकुछ

हालांकि भारत में यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इस बात पर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। रिपोर्ट की माने Moto X40 कुछ महीने पहले लॉन्च हुए Moto X30 का सक्सेसर है। डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक Moto X40 बाजारों में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। यह भी कहा जा रहा है Moto X40 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मिलने वाले किफायती स्मार्टफोन्स में से एक होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"