Moto X40 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर, पॉकेट फ़्रेंडली होगा स्मार्टफोन, ऐसा होगा कैमरा, जानें

Moto X30 को चीन में लॉन्च किया गया है और अब बारी मोटोरोला के Moto X40 की आ चुकी है। इसके लॉन्च को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल ही मार्केट में मोटोरोला के अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं, जिसमें से एक Moto X30 भी है। कुछ महीने पहले ही Moto X30 को चीन में लॉन्च किया गया है और अब बारी मोटोरोला के Moto X40 की आ चुकी है। इसके लॉन्च को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। साथ ही प्रोसेसर से पर्दा भी उठ चुका है। हाल ही में Moto X40 को चाइना के सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है, जिसका मतलब यह है कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द लॉन्च कर सकता है।

यह भी पढ़े…Vivo X90 Pro आ रहा है उड़ाने आपके होश, नवंबर में होगा लॉन्च, आकर्षक डिजाइन और फीचर्स, जानें सबकुछ

हालांकि भारत में यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इस बात पर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। रिपोर्ट की माने Moto X40 कुछ महीने पहले लॉन्च हुए Moto X30 का सक्सेसर है। डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक Moto X40 बाजारों में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। यह भी कहा जा रहा है Moto X40 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मिलने वाले किफायती स्मार्टफोन्स में से एक होगा।

सर्टिफिकेशन वेबसाईट के मुताबिक Moto X40 का मॉडल नंबर XT2301-5 है। स्मार्टफोन के चार्जिंग सपोर्ट और कैमरा का भी खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट की माने तो Moto X40 में 68W की फास्ट चार्जिंग सुविधा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं Moto X30 की तरह यह भी ग्लोबल मार्केट में Moto Edge 40 Pro के नाम से लॉन्च हो सकता है। इसकी लॉन्चिंग इस साल के अंत तक हो सकती है। उम्मीद है की कंपनी बहुत Moto X40 की घोषणा आधिकारिक तौर पर कर सकती है।