Motorola Edge 30 Neo मचाएगा मार्केट में धूम, फीचर्स का हुआ खुलासा, सिर्फ इतनी होगी कीमत, यहाँ जानें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल मोटोरोला की फ्लैगशिप में कई दमदार स्मार्टफोन लॉन्च हुए। हाल ही में Motorola Edge 30 को कंपनी द्वारा पेश किया गया था। एक बार फिर मोटोरोला Motorola Edge 30 Neo के साथ अपने Edge 30 सीरीज को एक्सपैन्ड कर सकता है। Motorola Edge 30 Ultra पहले से ही मार्केट में धूम मचा चुका है, इसके 200 मेगापिक्सल कैमरा ने लोगों को खूब आकर्षित किया।

यह भी पढ़े… OnePlus Nord 20 SE हुआ लॉन्च, सोच से भी कम है स्मार्टफोन की कीमत, मिल रहे हैं धांसू फीचर्स, यहाँ जानें डीटेल

Motorola Edge 30 Neo को हाल ही में प्रसिद्ध वेबसाईट पर देखा गया है। वहीं दूसरी तरफ Motorola Edge 30 Fusion की खबरें भी सामने आई है। Geekbench पर Motorola Edge 30 Neo को देखा गया है और इससे जुड़ी कई जानकारी भी सामने आ चुकी है। साइट के मुताबिक मार्केट में स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 30 Neo हो सकता है। जिसका सिंगल स्कोर 664 है और मल्टी कोर स्कोर 1848 है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS पर आधारित हो सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"