Motorola Razr 2022 इस दिन होगा लॉन्च, पहली बार मिलेगा किसी फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऐसा प्रोसेसर, जानें

कहा जा रहा है की स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 दिया गया है। यदि ऐसा होता है तो Motorola Razr 2022 दुनिया का पहला ऐसा फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 को लैस किया गया है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। मोटोरोला अपने नए फ़ोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बहुत जल्द कंपनी Motorola Razr 2022 को लॉन्च करने जा रही है, लॉन्चिंग डेट की घोषणा भी हो चुकी है। हालांकि अब तक कंपनी ने इस फोल्बेडल स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 2 अगस्त 2022 को Motorola Razr 2022 चीन में लॉन्च होने वाला है।

यह भी पढ़े… Realme Pad X और Watch 3 भारत में लॉन्च, मिल रहे हैं आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स, जानें कीमत

कहा जा रहा है की स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 दिया गया है। यदि ऐसा होता है तो Motorola Razr 2022 दुनिया का पहला ऐसा फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 को लैस किया गया है। कंपनी ने एक टीज़र भी जारी किया है, जिसे देखर यह अंदाजा लगाया जा रहा है की स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। मोटोरोला ने weibo पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

Motorola Razr 2022 इस दिन होगा लॉन्च, पहली बार मिलेगा किसी फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऐसा प्रोसेसर, जानें

वहीं स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो यह कहा जा रहा है की Motorola Razr 2022 6.7 इंच POLED डिस्प्ले और 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। वहीं इसमें 3 इंच का कवर डिस्प्ले भी उपलब्ध हो सकता है। वहीं इसके बैटरी की बात करें तो यह बताया जा रहा है की स्मार्टफोन में 2,800mAh की बैटरी 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध हो सकता है। बैक में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा मौजूद हो सकता है।