Moto G73 5G और G53 समेत मोटोरोला के 4 पॉवरफुल स्मार्टफोन्स हुए लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

Motorola New Smartphones: मोटोरोला इस साल अपने कई डिवाइसेज को मार्केट में पेश करने की तैयारी में हैं। कंपनी ने G सीरीज का विस्तार करते हुए आज चार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं। जिसमें Moto G73 5G और G53 के साथ मोटों जी13 और मोटो23 की पेशकश हो चुकी है। लंबे समय से इन स्मार्टफोन्स की चर्चा हो रही थी और आज कंपनी ने यह इंतजार खत्म कर दिया है। लॉन्च से पहले कई बार इनकी डिजाइन और फीचर्स लीक हो चुके हैं। बहुत जल्द इनकी पेशकश भारत में भी हो सकती है। मोटो जी13 और मोटो जी23 दोनों ही कंपनी के किफायती स्मार्टफोन्स हैं।

Moto G73 5G

Moto G73 5G और G53 समेत मोटोरोला के 4 पॉवरफुल स्मार्टफोन्स हुए लॉन्च, जानें खासियत और कीमतदोनों ही स्मार्टफोन्स कंपनी के मिड-रेंज मॉडल्स हैं। जिनकी कीमत 30,000 रुपये से कम ही है। मोटो जी73 में 6.5 इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। इसे मीडियाटेक डायमेनसीटी 930 से लैस किया गया है, साथ में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज भी मिलता है। एंड्रॉयड 13 ओएस पर आधारित इस फोन की कीमत करीब 26,700 रुपये है। इसके दो कलर वेरिएन्ट मौजूद हैं: लयुसेन्ट व्हाइट और मिडनाइट ब्लू। इसके डुअल कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"