Motorola के नए स्मार्टफोन Moto G62 5G का हुआ खुलासा, इंटरनेट पर हो रहें है फीचर्स लीक, जाने खासियत    

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल मोबाईल कंपनी Motorola अपने स्मार्टफोन के नए मॉडल लॉन्च करती जा रही। हालांकि मोटोरोला के कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए, तो कुछ का आना अब भी बाकी है। इसी बीच कंपनी के नए स्मार्टफोन Moto G62 5G के आने की खबरें भी भी सामने आ चुकी है और फिलहाल इसके फीचर्स भी इंटरनेट पर लीक होने लगे हैं। Moto G62 5G को लेकर कंपनी के ऑफिशियल साइट पर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन हाल ही में मलेसिया के SIRIM सर्टिफिकेसन साइट पर देखा गया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है मोटोरोला का यह नया फोन जल्द ही मोबाईल मार्केट में एंट्री ले सकता है।

यह भी पढ़े… Redmi Note 11T Pro+ और Redmi Note 11T Pro इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, जाने तारीख 

हालांकि यह किन देशों में लॉन्च होगा इसका पता अभी नहीं लगाया जा सकता है, लेकिन उम्मीद है की यह आने वाले दिनों में भारत में भी लॉन्च हो। SIRIM ने भी मोबाईल को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है, इसलिए इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। अंदाज लगाया जा रहा है Moto G62 5G के फीचर्स शायद Moto G52 से मिलते-जुलते हो। अंदाजे के मुताबिक मुताबिक इसमें मीडिया टेक डायमेनसीटी 920 या स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर हो सकता है। इतना ही नहीं लीक हुई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 5000mah की बैटरी के लॉन्च हो सकता है। इसके एंड्रॉयड 12 भी आधारित होने की संभावनाएं हैं।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"