नए Honor 80 GT का हुआ ऐलान, इस दिन होगा लॉन्च स्मार्टफोन, तारीख लें नोट, जानें फीचर्स

Upcoming Smartphone: कंपनी ने Honor 80 GT का ऐलान कर दिया है। स्मार्टफोन की चर्चा लंबे सनी से हो रही है। लेकिन अब हॉनर ने टीज़र करते हुए इसके लॉन्च की घोषणा कर दी है। चीन में 26 दिसंबर, 2022 को शाम 7:30 बजे इसकी पेशकश होगी। इसी के साथ कंपनी नए स्मार्टफोन की एक झलक भी शेयर कर दी है।

दो अन्य प्रॉडक्ट्स भी शामिल

टीज़र देख यह कहा जा सकता है कि Honor 80 GT के साथ दो नए और डिवाइसेज भी मार्केट में दस्तक् दे सकते हैं। जिसमें Honor 80 प्रो और Honor Pad V8 भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नया पैड वी8 एक मैजिक पेन भी मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"