Redmi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन की जल्द होगी मोबाईल मार्केट में एंट्री, जाने डीटेल 

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में Redmi के सीईओ LU Weibing ने Redmi Note के नए सीरीज का टीज़र जारी किया है, जिससे यह अनुमान लगाए जा रहें है यह Redmi Note 12 का सीरीज हो सकता है। हालांकि इस बार में कुछ कहा नहीं जा सकता। भारत में हाल ही में Redmi note 11 सीरीज को लॉन्च किया गया था, लेकिन अब कंपनी नए नोट सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस बात को अब तक स्पष्ट नहीं किया है की यह Redmi Note 12 की अगली सीरीज है या फिर Redmi Note 11 की। LU Weibing के इस पोस्ट ने फिलहाल सस्पेन्स बना दिया है। जिसका पता जल्द ही सबको चल जाएगा।

यह भी पढ़े…Whatsapp ला रहा है नया फीचर, चैट में देख पाएंगे Status का हाल      

टीज़र के साथ LU Weibing ने यह भी कहा की, “2021 से Redmi ने एक साल में Note सीरीज के दो जेनरेशन हैंडसेट लॉन्च किए हैं। पहली पीढ़ी प्रदर्शन पर पॉइंटेड है, जबकि दूसरी पूरी तरह से अनुभव पर पॉइंटेड है। जिससे उपयोगकर्ताओं को उनकी बदलती जरूरतों के आधार पर एक ऑप्शन चुन सकते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आगामी स्मार्टफोन लाइनअप के लिए सुझाव मांगते हुए, Redmi Note 10 Pro का “प्रदर्शन अपग्रेड” आ रहा है और पूछा की अगले सीरीज का सही नाम क्या है?


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"