Redmi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन की जल्द होगी मोबाईल मार्केट में एंट्री, जाने डीटेल 

हाल ही में Redmi के सीईओ LU Weibing ने Redmi Note के नए सीरीज का टीज़र जारी किया है, जिससे यह अनुमान लगाए जा रहें है यह Redmi Note 12 का सीरीज हो सकता है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में Redmi के सीईओ LU Weibing ने Redmi Note के नए सीरीज का टीज़र जारी किया है, जिससे यह अनुमान लगाए जा रहें है यह Redmi Note 12 का सीरीज हो सकता है। हालांकि इस बार में कुछ कहा नहीं जा सकता। भारत में हाल ही में Redmi note 11 सीरीज को लॉन्च किया गया था, लेकिन अब कंपनी नए नोट सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इस बात को अब तक स्पष्ट नहीं किया है की यह Redmi Note 12 की अगली सीरीज है या फिर Redmi Note 11 की। LU Weibing के इस पोस्ट ने फिलहाल सस्पेन्स बना दिया है। जिसका पता जल्द ही सबको चल जाएगा।

यह भी पढ़े…Whatsapp ला रहा है नया फीचर, चैट में देख पाएंगे Status का हाल      

टीज़र के साथ LU Weibing ने यह भी कहा की, “2021 से Redmi ने एक साल में Note सीरीज के दो जेनरेशन हैंडसेट लॉन्च किए हैं। पहली पीढ़ी प्रदर्शन पर पॉइंटेड है, जबकि दूसरी पूरी तरह से अनुभव पर पॉइंटेड है। जिससे उपयोगकर्ताओं को उनकी बदलती जरूरतों के आधार पर एक ऑप्शन चुन सकते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आगामी स्मार्टफोन लाइनअप के लिए सुझाव मांगते हुए, Redmi Note 10 Pro का “प्रदर्शन अपग्रेड” आ रहा है और पूछा की अगले सीरीज का सही नाम क्या है?

Redmi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन की जल्द होगी मोबाईल मार्केट में एंट्री, जाने डीटेल