Nokia G21 के भारत में लॉन्च होने में बस कुछ समय बाकी, होंगे धांसू फीचर्स, जाने डीटेल

Nokia अपने नए स्मार्टफोन Nokia G21 को इस साल लॉन्च करने के लिए तैयार है। कल यानि 26 अप्रैल को भारत में कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Nokia अपने नए स्मार्टफोन Nokia G21 को इस साल लॉन्च करने के लिए तैयार है। कल यानि 26 अप्रैल को भारत में कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इसके स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले ही लीक हो चुके हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। Nokia G21 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्पले और 90hz रिफ्रेश रेट के साथ इंडियन मोबाइल मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 चिपसेट भी देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएशन में उपलब्ध हो सकता है: नॉर्डिक ब्लू और डस्क।

यह भी पढ़े… Ducati Multistrada V2 बना देगा अपने डिजाइन से युवाओं को दीवाना, भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

सूत्रों की माने तो इस स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वर्जन लॉन्च हो सकते हैं: एक 4GB रैम+64GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरा 6GB+128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 5050mah  की बैटरी 18 वाट फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ उपलब्ध हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन लीक हुए इंफॉर्मेशन के मुताबिक इसके लिए कई अनुमान लगाए जा रहे हैं।

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा दो 2 मेगापिक्सल कैमरा एक एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध हो सकता है।  स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है, Nokia G21 एंड्राइड 11 पर काम करेगा और यह एक 4G नेटवर्क बेस्ड स्मार्टफोन होगा, जिसमें टाइप सी पोर्ट, यूएसबी, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और अन्य कई सुविधाएं उपलब्ध होंगी। अब तक इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह पहले ही यूरोप में लॉन्च हो चुका है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत करीब ₹14000 तक हो सकती है।