Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन चुपके से हुआ लॉन्च, 3 दिनों तक चलेगी स्मार्टफोन की बैटरी, बेहद कम है कीमत, जानें

नोकिया ने भारत में अपने नए दमदार और बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन बड़ी बैटरी और कम कीमत में मिलने वाला किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। नोकिया ने भारत में अपने नए दमदार और बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन बड़ी बैटरी और कम कीमत में मिलने वाला किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है। यहाँ बात Nokia G11 Plus की हो रही है। हाल ही में कंपनी ने Nokia G11 Plus का टीज़र जारी करते हुए इसकी घोषणा की थी, लेकिन तारीख का खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब यह स्मार्टफोन ऑफिशियल वेबसाईट पर कीमत के साथ लिस्ट हो चुका है। ग्राहक इसकी खरीददारी भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े…Xiaomi 12 और Xiaomi12 Pro स्मार्टफोन मात्र चंद मिनटों में हो जाएंगे चार्ज, जानें कीमत

स्मार्टफोन 6.5 इंच वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। Nokia G11 Plus को यूनिसोक T606 चिपसेट से लैस किया गया है, इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में 512जीबी तक माइक्रोSD एडिशनल स्टोरेज भी दिया गया।

Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन चुपके से हुआ लॉन्च, 3 दिनों तक चलेगी स्मार्टफोन की बैटरी, बेहद कम है कीमत, जानें

Nokia G11 Plus में 5,000mAh की बैटरी 10W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है। कंपनी ने यह भी दावा किया है की इसकी बैटरी तीन दिनों तक चलती है। Nokia G11 Plus एंड्रॉयड 12 पर आधारित है, जिसमें OS अपग्रेड का ऑप्शन भी मिलेगा। Nokia G11 Plus के दो कलर वेरिएन्ट उपलब्ध हैं, जिसमें लेक ब्लू और चारकोल ग्रे शामिल है। कीमत की बात करें तो Nokia G11 Plus की कीमत ऑफिशियल वेबसाईट के हिसाब से 12,499 रुपये है।