OnePlus 11 Pro 5G जल्द मचाएगा तहलका, मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर, होगी आकर्षक डिजाइन, जानें यहाँ

हाल ही में OnePlus 10 Pro 5G को चीन में लॉन्च किया गया है और अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर काम शुरू कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत जल्द मार्केट में OnePlus 11 Pro 5G की एंट्री हो सकती है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल OnePlus अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है। हाल ही में OnePlus 10 Pro 5G को चीन में लॉन्च किया गया है और अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर काम शुरू कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत जल्द मार्केट में OnePlus 11 Pro 5G की एंट्री हो सकती है। लीक में यह कहा जा रहा है कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को SM8550 चिपसेर के साथ लॉन्च कर सकती है। इस चिप का मतलब है की वनप्लस का नया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस होगा।

यह भी पढ़े… खत्म हुआ इंतजार! फिल्म “Thank God” का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, अजय देवगन ने किया खुलासा

यह कहा जा रहा है कंपनी का यह नया स्मार्टफोन OnePlus 11 Pro 5G हो सकता है। इसकी लॉन्चिंग इस साल नवंबर में हो सकती है। यह कहा जा रहा है कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के परफॉरमेंस और डिजाइन पर भी काफी ज्यादा काम करने वाली और यूजर्स को इसमें ढेरों फ्रेश फीचर्स नजर आ सकते हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है OnePlus 11 Pro 5G अपने बेहतरीन परफॉरमेंस से Oppo Find X6 Pro भी मात दे सकता है।

यह भी पढ़े… iPhone 14 के लॉन्च के बाद Apple ने उठाया बड़ा कदम, भारत में नहीं बिकेंगे iPhone 13 Pro समेत अन्य कई प्रॉडक्ट्स

हालांकि अब तक कंपनी ने OnePlus 11 Pro 5G से जुड़ी कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन इससे पहले ही स्मार्टफोन की अफवाएं फैलने लगी है और इसके संभावित फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है की चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace Pro की तरह OnePlus 11 Pro 5G में 16जीबी रैम उपलब्ध हो सकता है। साथ ही यह स्मार्ट बेहतरीन कूलिंग सिस्टम, आकर्षक डिजाइन और फीचर्स के साथ आ सकता हैं।

OnePlus 11 Pro 5G में 150W सुपरVOOC चार्जिंग उपलब्ध हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है वनप्लस यह स्मार्टफोन Quad एचडी प्लस 120Hz OLED डिस्प्ले curved edges और एक अलर्ट स्लाइडर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी और Hasselblad कैमरा भी उपलब्ध हो सकता है।