OnePlus Ace 2 Pro जुलाई में होगा लॉन्च, फीचर्स लीक, ऐसा होगा डिस्प्ले, Redmi K60 Ultra को देगा टक्कर

Upcoming Smartphone: जल्द ही वनप्लस अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। OnePlus Ace 2 Pro की पेशकश इस साल कंपनी कर सकती है। अब डिवाइस को लेकर नई अपडेट सामने आ चुकी है, इससे संबंधित जानकारी लीक हो चुकी है। चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन से जुड़ी जानकारी साझा की है।

ये रही लॉन्च की टाइमलाइन

नई रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस ऐस 2 प्रो इस साल जुलाई और अगस्त में लॉन्च हो सकता है। Ace 2 मॉडल की पेशकश इस साल फरवरी में हुई थी। डिवाइस में Oppo Reno 10 Pro+ जैसा डिस्प्ले मिलेगा। यह मार्केट में Redmi K60 Ultra मॉडल को टक्कर देगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"