Oneplus जल्द कर सकता है Oppo Find N को लॉन्च! जाने कीमत और फीचर्स 

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। सूत्रों के मुताबिक OnePlus मोबाइल कंपनी फोल्डेबल स्माटफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम Oppo Find N होगा। हालांकि यह बात चौंकाने वाली नहीं है कि 1+ फोल्डेबल मोबाइल फोन पर काम कर रहा है, लेकिन इसे oppo के ब्रांड के नाम से लॉन्च किया जाएगा, यह जरूर हैरान कर सकती। आपको बता दे कि वन  प्लस कंपनी चीन के BBK Electronics के अंदर आती है, जो Oppo, Vivo, Realme और अन्य मोबाईल ब्रांड क भी मालिक है। 1 प्लस फोल्डेबल स्मार्टफोन और Oppo Find N में कुछ अंतर जरूर दिखाई देंगे, जिसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। OnePlus जल्द ही Oppo Find N रीबैज करने वाला है, और इसकी तैयारियां भी शुरू हो हो चुकी है।

यह भी पढ़े… कर्मचारियों के लिए काम की खबर, इनएक्टिव EPF खातों में 3930.85 करोड़ जमा, जानें कैसे मिलेगा पैसा?

इस साल वन प्लस कई स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुका है, लेकिन इस लिस्ट में अब तक फोल्डेबल स्माटफोन शामिल नहीं है। Oppo Find N के फीचर्स की बात करें तो इसके फीचर्स यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं। 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा बेहतरीन साबित हो सकता है, इसकी कीमत भारतीय करेंसी के मुताबिक कीमत 92,000 रुपए तक हो सकती है। तो वहीं 12GB+256GB मॉडल की कीमत 1,07,550 रुपए तक होगी। Oppo Find N तीन कलर वेरीऐशन में लॉन्च होगा: ब्लैक, व्हाइट और पर्पल। 50MP+13MP+16MP रियर कैमरा 32MP सेल्फ़ी कैमरा के साथ एक अच्छी फोटोग्राफी का अनुभव भी दे सकता है। 4500mah की बैटरी और 33W wired फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिलेगी। 7.1 इंच का बड़ा स्क्रीन और LPTO अमोलेड के साथ 120hz रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"