OnePlus Nord CE 3 5G आ रहा है दिलों पर करने राज, मिलेगा दमदार कैमरा, कीमत भी होगी कम, जानें सबकुछ

बहुत जल्द मार्केट में OnePlus Nord CE 2 का सक्सेसर OnePlus Nord CE 3 5G एंट्री ले सकता है। रिपोर्ट की माने तो OnePlus Nord CE 3 5G कंपनी के किफायती स्मार्टफोन में से एक होगा। इस पर कंपनी फिलहाल काम कर रही है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल वनप्लस अपने दमदार स्मार्टफोन से मोबाइल मार्केट में छा चुका है। हाल ही में OnePlus Nord CE 2 की पेशकश की गई थी और अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर काम शुरू कर चुका है। बहुत जल्द मार्केट में OnePlus Nord CE 2 का सक्सेसर OnePlus Nord CE 3 5G एंट्री ले सकता है। रिपोर्ट की माने तो OnePlus Nord CE 3 5G कंपनी के किफायती स्मार्टफोन में से एक होगा। इस पर कंपनी फिलहाल काम कर रही है। हालांकि अब तक वनप्लस ने OnePlus Nord CE 3 5G की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें…Redmi 11A जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, ऐसे होंगे स्मार्टफोन के फीचर्स, जानें यहाँ

कहा जा रहा है की OnePlus Nord CE 3 5G की लॉन्चिंग अगले साल के Q1 या Q2 में हो सकती है, समय में फेरबदल भी हो सत्य है।OnePlus Nord CE 3 5G के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्ड के अन्य मॉडल के मुकाबले इसमें कई अपडेट्स नजर आ सकते हैं। वहीं स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस होगा। स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी भी मिल स्कि है। OnePlus Nord CE 3 5G में 5,000mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हो सकता है।

यूजर्स को इस नए स्मार्टफोन में दमदार कैमरा भी मिलने वाला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा, दो 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल हैं। यह भी कहा जा रहा है की OnePlus Nord CE 3 5G के दो स्टोरेज वेरिएन्ट उपलब्ध होंगे, 8जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 12जीबी स्टोरेज के साथ 256जीबी स्टोरेज मिल सकता है।