OnePlus का नया स्मार्टफोन आ रहा है ढाने कहर, खास चिपसेट करेगा बैटरी को मैनेज, यहाँ जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -

New Smartphone: इस साल वनप्लस अपने कई डिवाइसेस को लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसमें से एक OnePlus Ace 2 है। अब तक स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा भी हो चुका है। कई बार सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर भी नजर आ चुका है। इसकी डिजाइन बेहद की आकर्षक है, जो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में भी सक्षम है। कैमरा से लेकर चिपसेट तक कंपनी ने इस फोन में ढेरों बेहतरीन फीचर्स जोड़े हैं। हालांकि अब तक कीमत की घोषणा अब तक कंपनी ने नहीं की है। लेकिन कई जानकारियाँ सामने आ चुकी है।
OnePlus का नया स्मार्टफोन आ रहा है ढाने कहर, खास चिपसेट करेगा बैटरी को मैनेज, यहाँ जानें डीटेल
हाल ही में आए रिपोर्ट के मुताबिक नए वनप्लस ऐस 2 में एक स्पेशल चिपसेट मिलने वाला है। फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 साथ खास Oppo SuperVOOC S पॉवर मैनेजमेंट चिपसेट मिल सकता है। जो इसकी बैटरी और पॉवर को मैनेज करने का काम करेगा। इसके जरिए एक बार चार्ज होने के बाद स्मार्टफोन की बैटरी लंबे समय तक चलेगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि हैंडसेट में एक खास डिस्प्ले चिप भी मिलेगा, जो इमेज प्रोसेसिंग में मदद करेगा। इसका मतलब यह है की कंपनी का यह नया स्मार्टफोन 3 चिप सके साथ आएगा।
OnePlus का नया स्मार्टफोन आ रहा है ढाने कहर, खास चिपसेट करेगा बैटरी को मैनेज, यहाँ जानें डीटेल

बता दें कि वनप्लस ऐस 2 हाल में लॉन्च हुए OnePlus 11R का चाइनीज वर्ज़न होगा। इसलिए दोनों के फीचर्स और डिजाइन काफी हद्द तक एक दूसरे से मिलते-जुलते होंगे। यह फोन भी 5,000mAh की बैटरी और 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में एंट्री लेगा।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News