Oppo F21 Pro series भारत में जल्द होंगे लॉन्च, दो कलर और फ्रेमलेस बैटरी कवर होगा उपलब्ध  

Oppo F21 Pro सीरीज के अंदर दो स्मार्टफोंस आते हैं: Oppo F21 Pro और Oppo F21 Pro 5G। 

टेक्नॉलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Oppo F21 Pro series जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है।  भारत में प्रसिद्ध चीनी  कंपनी Oppo बुधवार को यह घोषणा की कि 12 अप्रैल को इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च  किया जाएगा। Oppo F21 Pro सीरीज के अंदर दो स्मार्टफोंस आते हैं: Oppo F21 Pro और Oppo F21 Pro 5G।  कंपनी ने इस बात की घोषणा आज बुधवार को ट्विटर पर कर दी है, अब 12 अप्रैल, 2022 शाम 5:00 बजे Oppo F21 Pro को लॉन्च किया जाएगा।  कंपनी का कहना है कि F21 प्रो का सनसेट ऑरेंज वैरिएंट इंडस्ट्री में पहले ऐसा  मॉडल है, जिसमें फाइबर ग्लास डिजाइन उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन  हल्का और टिकाऊ भी साबित हो सकता है।

दो कलर में होगा उपलब्ध

फ्रेमलेस बैटरी कवर के कारण Oppo F21 Pro series  ज्यादा टिकाऊ बनेगा। यह ग्लॉसी कॉस्मिक ब्लैक  और रेनबो स्पेक्ट्रम  कलर वेरीएशन में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने से पहले ही स्मार्टफोन की अफवाह काफी पहले से ही फैल चुकी है। सितंबर, 2020 से ही इसके  स्पेसिफिकेशन लीक होने लगे थे। हालांकि कंपनी ने अब तक ऑफिशल तौर पर  स्मार्ट फोन के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है।  लेकिन बस कुछ ही दिन बाकी है इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने में। लॉन्चिंग के दौरान कंपनी इसके फीचर्स को अनाउन्स कर सकता है

कैमरा और अन्य फीचर्स हो सकते हैं ऐसे

OPPO F21 Pro सीरीज़ में डुअल-टोन्ड सर्कुलर कैमरा मॉडल उपलब्ध होगा जिस्म 3 सेंसर और एक एलइडी फ्लैश भी दिया जाएगा।64MP प्राइमरी सेंसर होगा और दाई और एक पावर बटन भी दिया होगा दिया रहेगा। फ्रन्ट में OPPO F21 Pro सीरीज़ में स्क्रीन के ऊपर बाएँ कोने में एक पंच-होल कटआउट होगा। बात बैटरी की करें तो इसमें 5000mah से ज्यादा की बैटरी होगी। साथ ही स्टॉरिज 6GB/8GB RAM  और 128GB ROM हो सकता है।