Oppo Find N Flip: दिसंबर में लॉन्च होगा ओप्पो का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स, जानें सबकुछ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Oppo अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। Oppo Find N Flip की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है और अब तक कई बार स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। नई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपना अपना Clamshell फोन फोल्डेबल स्क्रीन स्क्रीन के साथ अगले महीने दिसंबर में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें…Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल में राहत, MP में घट गए ईंधन के दाम, इन शहरों में महंगा है पेट्रोल, जानें ताजा भाव

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिड दिसंबर में कंपनी अपना दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 भी Oppo Find N Flip के साथ पेश कर सकती है। हालांकि इस बारे में अब तक कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है। इससे पहले कहा जा रहा था की Oppo Find N Flip में स्नैपड्रैगन 8 प्लस Gen 1 चिपसेट मिलेगा, लेकिन नई लीक ने दावा किया है की इस नए स्मार्टफोन में मीडिया टेक चिपसेट मिलेगा। Oppo Find N Flip फीचर्स भी लीक हो चुके है। स्मार्टफोन डायमेनसीटी 900 चिपसेट से लैस होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"