Oppo जल्द ला रहा है अपने दो नए Foldable स्मार्टफोन, मिलेंगे Samsung जैसे फीचर्स, जाने यहाँ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल Oppo के कई स्मार्टफोन मोबाईल मार्केट में लॉन्च हो चुके हैं। इसमें से कुछ ऐसे भी है जिसने यूजर्स के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी है। बहुत जल्द कंपनी अपने नए दो Foldable स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हालांकि अब तक कंपनी ने खुल कर अपने नए स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है की जल्द ही कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को पेश करें। फिलहाल कंपनी अपने दोनों ही Foldable स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, ऐसी खबर सामने आई है। इस स्मार्टफोन की डिजाइन बुक की तरह होगी।

यह भी पढ़े… Realme GT 2 Master Explorer Edition जल्द मार्केट में मचाएगा धूम, लॉन्च की तारीख कन्फर्म, जाने सबकुछ

कहा जा रहा है की स्मार्टफोन काफी हद तक Samsung Galaxy Z flip की तरह होगा, इसके कई फीचर्स भी सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की तरह हो सकते हैं। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक Oppo का यह नया स्मार्टफोन Oppo Find N का वंशज भी हो सकता है। यह बात अलग है की तब तक कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन यानि Oppo Find N अब तक भारत में एंट्री नहीं ले पाया है। वहीं दूसरी और कंपनी अपने अन्य फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम करने लगी है, जिससे यह कहना मुश्किल हो गया है की यह नया स्मार्टफोन भारत में आएगा या नहीं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"