POCO C40 जल्द आएगा जबरदस्त फीचर्स के साथ, अलग होगा चिपसेट, जाने अनुमानित फीचर्स और कीमत

हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन की घोषणा अब तक ऑफीशियली नहीं की गई है, लेकिन कई अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस महीने स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। POCO का नया स्मार्टफोन POCO C40 इन महीने लॉन्च हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक इसके बताए गए फीचर्स यूजर्स को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन की घोषणा अब तक ऑफीशियली नहीं की गई है, लेकिन कई अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस महीने स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन के फीचर की करें तो इसमें यूजर्स को बड़ी स्क्रीन, हाई परफॉर्मेंस, गुड कैमरा क्वालिटी और एक अच्छी पावर बैकअप वाली बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है।

यह भी पढ़े… पेट्रोल-डीजल के रेट में आज नहीं हुए बदलाव, MP के इस शहर में सबसे सस्ता बिका ईंधन

बात इसकी कीमत की करें तो भारत में इसकी कीमत ₹13990 तक हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक इसमें यूजर्स को स्नैप ड्रैगन या मीडिया टेक चिपसेट नहीं बल्कि एंट्री-लेवल चिपसेट देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन में अच्छा स्टोरेज भी यूजर्स को मिल सकता है। इसमें 32GB+256GB expandable इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी उपलब्ध होगी। 6.7 इंच स्क्रीन, 270 पीपीआई आईपीएस एलसीडी के साथ एक अच्छा डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP+2MP प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ दिया जाएगा। स्मार्टफोन 4G सपोर्टेड होगा जिसके दो कलर वर्जन में उपलब्ध भारत में उपलब्ध हो सकते हैं, वो है काला और गोल्डन। 6000mah की बैटरी एंड्राइड v11 ऑपरेटिंग सिस्टम की सुविधा भी उपलब्ध होने की संभावनाएं हैं। इतना ही नहीं स्मार्टफोन में लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर उपलब्ध हो सकता है। POCO C40 के फीचर्स Redmi 10c से मिलते जुलते हो सकते हैं, कई रिपोर्ट के मुताबिक यह Redmi 10c का रीबैज वर्ज़न भी बताया जा रहा है।